15 AUGMONDAY2022 12:31:22 AM
Nari

बाइक से हुआ था निक जोनस का एक्सीडेंट, हाल बताते हुए बोले- हंसने पर दर्द होता है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 May, 2021 07:09 PM
बाइक से हुआ था निक जोनस का एक्सीडेंट, हाल बताते हुए बोले- हंसने पर दर्द होता है

कुछ दिनों पहले बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस शूटिंग सेट पर घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बीते रविवार उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं अब निक जोनस ने अपनी हेल्थ अपडेट अपने फैंस को दी है।

निक ने दी हेल्थ अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस' के एक लाइव एपिसोड में निक ने बताया कि अब ठीक हैं और पहले ले बेहतर हैं। निक आगे कहते हैं कि बाइक से गिरने की वजह से उनकी पसली चटक गई थी। साथ ही उन्हें और जगहों पर भी चोटें आई हैं। वह कहते हैं, 'मैं जितना आमतौर उत्साहित रहता हूं उतना आज महसूस नहीं कर रहा।' 

PunjabKesari

'हंसने में होता है दर्द'

इस दौरान वह शो में अपने सहयोगी ब्लैक शेल्टन से मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्हें हंसने से दर्द होता है इसलिए वो उन्हें ना हंसाएं। 

PunjabKesari

बता दें निक जोनस अमेरिका में सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान वह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें लॉस ऐंजिलिस के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक निक को एंबुलेंस से देर रात अस्पताल ले जाया गया था। 

PunjabKesari

कोरोना संकट में प्रियंका-निक ने की मदद

गौरतलब है कि भारत में कोरोना महामारी ने कोहराम मचाया हुआ है। कोरोना के कारण बिगड़ते हालातों को देखते हुए निक और प्रियंका ने मदद का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में कपल ने मिलकर भारत लिए 3 मिलियन डॉलर (22 करोड़ रुपये) इकट्ठा किया थे।

Related News