15 AUGMONDAY2022 12:18:33 AM
Life Style

मैं Nick  की बांहों में मरना चाहती हूं...तलाक की खबरों पर प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया React

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Nov, 2021 11:14 AM
मैं Nick  की बांहों में मरना चाहती हूं...तलाक की खबरों पर प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया React

शादी के सीजन के बीच प्रियंका चोपड़ा के तलाक की खबर आग की तरह फैल गई। हर किसी का बस एक ही सवाल है क्या PC अपने पति  निक जोनस से अलग होने जा रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जोनस का सरनेम  हटा दिया, बस फिर क्या था लोगों ने इसके बाद अफवाहें फैलानी शुरु कर दी। 

PunjabKesari

लोगों के बीच चर्चाएं भले चल रही हो, लेकिन प्रियंका और जोनस की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। 22 नवंबर को प्रियंका ने अपनी इंस्टा बायो में बदलाव किए। उन्होंने  ‘जोनास’ सरनेम के साथ ‘चोपड़ा’ भी हटा दिया। ऐसे में लोगों ने यह मानने में देर नहीं लगाई कि प्रियंका अपने अमेरिकी सिंगर और म्यूजिशियन पति निक जोनास को तलाक देने जा रही है। 

PunjabKesari

इस सब के बीच निक ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा- ”गजब! मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं। इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार वाले और दिल वाले इमोजी भी बनाए। उनकी तलाक को लेकर अफवाह फैलाने वालों को यह कमेंट खुद ही जवाब दे रहा है। 

PunjabKesari

कयास तो यह भी लगाए जा रहे थे कि मैरिज एनिवर्सरी से ठीक पहले वह तलाक का ऐलान कर सकती हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं कह रही हूं निक और प्रियंका के रिश्ते में कुछ तो गड़बड़ चल रही है।  ये बात मैंने तब भी कही थी जब वो क्लीवलैंड में थे, उनका पूरा परिवार उनके साथ था लेकिन प्रियंका वहां पर नहीं थी। एक दिन पहले ही प्रियंका के  नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। 

PunjabKesari

Related News