26 APRFRIDAY2024 4:24:44 AM
Nari

मंगेतर राघव संग लंदन घूम रही Parineeti पर भड़के लोग, बोले- 'आप दोनों शादी की! '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Jun, 2023 04:34 PM
मंगेतर राघव संग लंदन घूम रही Parineeti पर भड़के लोग, बोले- 'आप दोनों शादी की! '

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीते महीने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा संग सगाई की है। दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं और फैन्स उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। अब दोनों लंदन में वेकेशन पर गए हुए हैं। इसी बीच अब एक फैन ने सोशल मीजिया पर दोनों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो लंदन में सैर करती नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस ने पिंक स्वेटर, जीन्स, बुट्स और व्हाइट टॉप में पहना है तो राघव कैजुअल लुक में दिख रहे हैं तो राघव कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। दोनों ही लंदन के किसी रेस्त्रां में जा रहे थे, जब फैन ने उन्हें स्पॉट कर लिया। परी के चेहरे पर मुस्कान साफ देखी जा सकती है। िससे ये पता चलता है कि वो राघव के साथ कितनी खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

लेकिन इस क्यूट मोंमेंट में भी एक्ट्रेस और राघव ट्रोलिंग का शिकार हो गए। लोगों का कहना है कि शादी से पहले इस तरह दोनों वेकेशन पर हैं।एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों शादी की शॉपिंग कर रहे हैं। सही है इंडिया नहीं तो विदेश जाकर शॉपिंग कर लो।  बता दें कि परी और राघव की शादी सर्दियों में होने वाली है। दोनों राजस्थान में सात फेरे लेंगे। कुछ दिनों पहले दोनों राजस्थान में स्पॉट हुए थे। शादी का वेन्यू देखने दोनों वहां पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 

 

Related News