27 APRSATURDAY2024 2:29:27 AM
Nari

शादी के बाद दिखेंगी और भी ज्यादा Beautiful, टीवी एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें Insipiration

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Aug, 2022 05:43 PM
शादी के बाद दिखेंगी और भी ज्यादा Beautiful, टीवी एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें Insipiration

सिर्फ शादी का दिन ही नहीं शादी के बाद हर दिन लड़कियों के लिए खास होता है। खासकर नई-नवेल दुल्हनों के लिए शादी के बाद के कुछ दिन बहुत ही खास होते हैं। क्योंकि शादी के कई दिनों बाद भी कई तरह की रस्में और रीति-रिवाज होते ही रहते हैं। शादी के बाद अक्सर लड़कियां ड्रेसेज के लिए कंफ्यूज हो जाती हैं। आप आफ्टर वेडिंग लुक के लिए इन टीवी एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। तो चलिए बताते हैं इनके कुछ ड्रेस आइडियाज के बारे में...

मौनी रॉय की बेल्ट साड़ी 

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग सैंस से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहली ही शादी की थी। आप शादी के बाद मॉनी जैसी साड़ी पहन सकती हैं। बेल्ट वाली साड़ी भी आजकल काफी ट्रेंड में है। इस तरह का लुक आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका का नेकलाइन ब्लाउज 

सिंपल साड़ी के साथ आप प्रियंका चोपड़ा जैसा नेकलाइन ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं। पिंक-क्रीम साड़ी के साथ प्रिंयका इस साड़ी में बहुत ही गार्जियस दिख रही हैं। आप भी उनके जैसी यह साड़ी शादी के बाद किसी सिंपल फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

माधुरी का व्हाइट गोल्ड लुक 

शादी के फंक्शन्स में अगर आप रेड, ग्रीन, ब्लू और येलो कलर्स के अलावा कुछ यूनिक कलर ट्राई करना चाहती हैं तो व्हाइट एंड गोल्डन साड़ी कैरी कर सकती हैं। माधुरी की यह साड़ी सिंपल होने के साथ-साथ काफी क्लासी भी है। आप इसे वेडिंग के बाद किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं।

PunjabKesari

मलाइका का ट्रेडिशनल लुक 

आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका को अक्सर वेस्टर्न और क्लासी ड्रेसेज में देखा होगा। लेकिन आप एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक से भी इंस्पीरेशन ले सकते हैं। मलाइका की पिंक ग्रीन साड़ी में आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

दिशा परमार का सिंपल लुक 

आप सिंपल लुक ट्राई करना चाहती हैं तो डार्क मेकअप के साथ दिशा जैसे प्लाजो सूट भी कैरी कर सकते हैं। सिंपल येलो सूट में भी एक्ट्रेस अप्सरा जैसी दिख रही हैं। नई दुल्हन चूड़े के साथ इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या का रेखा लुक 

टीवी सीरयल गुम है किसी के प्यार में एक्ट्रेस ऐश्वर्या से भी लुक के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। ऐश्वर्या ने अपनी ननद की शादी में यह लुक ट्राई किया था। एक्ट्रेस ने रेखा के जैसे लाल साड़ी पहनकर गोल्ड ज्वेलरी कैरी की थी। नई-नवेली दुल्हन के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari

Related News