22 APRTHURSDAY2021 11:21:03 AM
Nari

अजब-गजब! महिला की एक नहीं दो योनियां, सुनकर फैंस ने पूछे पीरियड्स से जुड़े अनोखे सवाल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Dec, 2020 02:37 PM
अजब-गजब! महिला की एक नहीं दो योनियां, सुनकर फैंस ने पूछे पीरियड्स से जुड़े अनोखे सवाल

दुनिया में अभी तक आपने बहुत सारे अजब-गजब मामले सुने होंगे जरूरत से ज्यादा मोटे तो शरीर से अजीब तरीके से जुड़े लोगों की लाइफ स्टोरीज भी आपने बहुत सुनी होगी लेकिन जिस महिला के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं, उनके शरीर की इस खासियत को सुनकर तो एक बार आप चौंक जाएंगे। जी हां, इस महिला के पास दो प्राइवेट पार्ट हैं। सच में हैरानी बात हैं ना। सिर्फ दो योनि ही नहीं महिला के गर्भाश्य भी दो हैं जिसकी सच्चाई उन्होंने बड़ी हिम्मत करने के बाद लोगों को बताई। जिस महिला की बात हम कर रहे हैं वो एक फेमस यू-ट्यूब ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन (Cassandra Backson) हैं।

PunjabKesari

कसान्ड्रा ने अपने फैंस को बताया कि काफी समय बात छिपाए रखने के बाद उन्होंने सच्चाई बताने का फैसला किया कि वह बाकी लड़कियों की तरह नहीं हैं, उनके शरीर में दो योनियां हैं।

PunjabKesari

जैसे ही बेक्सन ने यह बात सांझा कि फैंस ने उन्हें तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए। किसी ने उनसे सेक्स लाइफ तो किसी ने उनके पीरियड्स के बारे में सवाल किए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके पीरियड्स नॉर्मल हैं क्योंकि उनकी दोनों ही फैलोपियन ट्यूब एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं जिसकी वजह से उन्हें महीने में एक बार ही पीरियड्स आते हैं हालांकि उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कोई बात नहीं की।

PunjabKesari

वैज्ञानिकों के अनुसार, दुनियाभर में ऐसे मामलों में सिर्फ एक-दो महिलाएं ही सामने आई हैं। इससे पहले 27 साल की हेजल जॉन्स नाम की महिला भी इसी स्थिति को लेकर सामने आई थी कि उनके पास 1 नहीं दो योनियां हैं हालांकि उन्हें यह समस्या तब पता चली जब उनके पेट में बहुत ज्यादा दर्द शुरू हुआ था।

Related News