17 JANMONDAY2022 6:36:23 AM
Nari

रॉयल लहंगा पहनकर 'रानी' बनी थी 'बेगम करीना' पीछे मुड़-मुड़ कर देखते रहे थे फैंस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Jan, 2022 03:51 PM

कपूर खानदान की लाडली बेटी करीना कपूर खान इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही इमेज रखती हैं। सिर्फ  एक्टिंग करियर ही नहीं बल्कि फैशन की दुनिया में भी उनका एक अलग ही स्टेट्स रहा है। करीना अक्सर लेक्मे के ग्रैंड फिनाले में रैंपवॉक करते नजर आ जाती हैं। फैशन इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े फैशन डिजाइनरों की कलैक्शन को वह रिप्रीजेंट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए तो करीना अनगिनत बार रैंपवॉक पर इतराती नजर आ चुकी हैं लेकिन फैशन के दीवाने तो उस समय करीना को देखते रह गए थे जब वह साल 2016 में लेक्मे फैशन वीक के विंटर सीजन में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के हैवी लंहगे में रैंपवॉक करती नजर आई थी। उस समय करीना प्रेग्नेंट थी और बेबी बंप के साथ ही करीना ने सब्यसाची की इतनी हैवी आउटफिट कैरी किया। डार्क ग्रे कलर के लहंगे में बेबो के रॉयल अंदाज की खूब तारीफें हुई थी।  लहंगे के साथ करीना ने सिर पर दुपट्टा कैरी किया था और हैवी मांग टीका लगाया था। प्रेग्नेंसी के समय में भी बेबो एकदम फ्रैश नजर आईं थी।

PunjabKesari

इस रॉयल ट्रडीशनल आउटफिट में बेबो किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। सब्यसाची मुखर्जी अपनी रॉयलनेस और ट्रडीशनल आर्ट ड्रेसेज के लिए ही दुनियाभर में फेमस हैं। करीना के साथ-साथ सब्यसाची की इस खूबसूरत कलैक्शन की भी बहुत तारीफें हुई थीं।

PunjabKesari

करीना कपूर अक्सर इवेंट्स, अवॉर्ड शो और फैशन शो में अपनी खास अपीयरेंस देती ही रहती हैं। चलिए आपको करीना की कुछ बेस्ट अपीयरेंस भी आपको दिखाते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

कुछ भी कहें बेबो ने प्रेग्नेंसी टाइम हो या कोई फैशन शो, ट्रडीशनल कैजुअल, पार्टीवियर, यहां तक की नाइटवियर ड्रेसेज , हमेशा ही एक अलग ही फैशन गोल सेट किया हैं।

PunjabKesari

Related News