22 APRTHURSDAY2021 12:12:09 PM
Nari

20 साल की उम्र में बिजनेस संभाल रही हैं जूही चावला की बेटी, क्यों कभी कैमरा नहीं करती Face?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Feb, 2021 06:05 PM
20 साल की उम्र में बिजनेस संभाल रही हैं जूही चावला की बेटी, क्यों कभी कैमरा नहीं करती Face?

जूही चावला भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन बॉलीवुड में आज भी लाइमलाइट में रहती हैं जिसकी वजह शायद उनकी पॉपुलैरिटी भी है लेकिन जूही फैमिली में अकेली ऐसी शख्स है जो बॉलीवुड का इवेंट का हिस्सा होती है। वरना उनके पति जय मेहता इन सब से कोसो दूर रहते हैं और तो उनके बच्चों को भी लाइमलाइट में आना बिल्कुल पसंद नहीं है। 

जूही के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्म 

इतना ही नहीं उनका तो अपनी मां का फिल्मों में काम करना तक पसंद नहीं। जी हां, एक इंटरव्यू में जूही ने बताया कि उनके बच्चे, जाह्नवी और अर्जुन को उनकी फिल्में देखने में शर्मिंदगी महसूस होती है। जूही के मुताबिक, उन्होंने बच्चों को अपनी कुछ फिल्में दिखाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फिल्में देखने से मना कर दिया। एक बार तो उनके बेटे ने कहा कि उन्हें उनकी रोमांटिक फिल्में अजीब लगने लगी हैं और वो उन्हें नहीं देखेगा। 

PunjabKesari

जूही ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा- मेरे पति (जय मेहता) ने एक बार जब 'हम हैं राही प्यार' के देखने के लिए उनसे कहा तो अर्जुन ने कहा कि मां क्या उस फिल्म में रोमांस है? इस पर मैंने कहा- हां, वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। उसने कहा- मैं आपकी फिल्म नहीं देखना चाहता, स्पेशली जिसमें रोमांस है। मेरे लिए यह देखना काफी अजीब हो जाता है, इसलिए मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा।

बेटी ने संभालना शुरू किया बिजनेस 

बता दें कि जूही चावला की बेटी जाह्नवी 20 साल की हैं लेकिन उन्होंने अभी से अपने पापा-मम्मी का बिजनेस संभालना शुरू कर दिया है। जूही चावला के पति जय मेहता मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप के मालिक हैं। उनकी सीमेंट की दो कंपनियां भी है। इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर भी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  केकेआर ने भी आईपीएल ऑक्शन के वक्त अपने ट्विटर हैंडल से जाह्नवी की फोटो शेयर करते हुए कहा था- आईपीएल इतिहास की सबसे युवा बिडर वापस आ गई है। उन्होंने बताया था कि जाह्नवी ही टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को देखेंगी और नीलामी में पर्दे के पीछे क्या-क्या हो रहा है, इसकी जानकारी देंगी।

PunjabKesari

जूही के बच्चों को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं

जाह्नवी ने स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। जूही 2017 में IGCSE (इंटरनेशनल जनरल स्रिटफिकेट ऑफ सेकंडरी एजुकेशन) में भारत में हिस्ट्री में टॉप रह चुकी हैं। फिलहाल वो लंदन में अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है। वहीं अर्जुन भी लंदन में ही पढ़ रहे है। उन्हें फिल्मी दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है। अर्जुन सोशल वर्क में भी अपना योगदान रखते है। उन्होंने एक बार ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में डोनेट किए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि जूही चावला ने फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिलहाल जूही फिल्मों से दूर एड के जरिए पैसा कमा रही हैं। साथ ही आइपीएल टीम को भी संभाल रही हैं।

Related News