04 MAYSATURDAY2024 4:13:10 AM
Nari

जैकलीन पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को पड़ा दिल का दौरा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Jan, 2022 04:35 PM
जैकलीन पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को पड़ा दिल का दौरा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जहां बीते साल ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस का नाम सामने आया तो वहीं अब साल 2022 की शुरुआत भी एक्ट्रेस की दुखों के साथ हुई है। जैकलीन की मां किम फर्नांडीज को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें डाॅक्टरों की निगरानी में रखा गया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, जैकलीन के पैरेंट्स बहरीन में रहते हैं। जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा। जबकि खुद जैकलीन मुंबई में रहती हैं। एक्ट्रेस की मां इस समय अस्पताल में भर्ती है और उनके परिवार वाले उनकी हेल्थ अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। जैकलीन अपनी मां के बेहद करीब है और दुख की बात तो यह है कि वह उनसे मिलने भी नहीं जा सकती। इसके पीछे का कारण एक्ट्रेस का सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसे होना है। 

PunjabKesari

बता दें बीते साल क्रिमसस सेलिब्रेट करने के लिए जब जैकलीन अपने पैरेंट्स के पास जा रही थीं तभी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया और हिरासत में ले लिया गया था। इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ की वसूली को लेकर भी जैकलीन ईडी के निशाने पर है। 

PunjabKesari

जहां पूरा बी-टाउन क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए देश से बाहर गया था। वहीं अपने पेरेंटस से दूर रहकर जैकलीन ने मुंबई में ही क्रिसमस और नया साल मनाया। खैर, अब देखना यह है कि ईडी जैकलीन को उनकी मां से मिलने के लिए बहरीन जाने देगी या नहीं। 

Related News