13 MAYTHURSDAY2021 4:05:49 AM
Nari

पापा अब मैं कॉफी कैसे पीऊंगी, नहीं रहे हिना खान के पिता, देखिए एक्ट्रेस का अपने पापा के साथ आखिरी वायरल वीडियो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Apr, 2021 01:42 PM
पापा अब मैं कॉफी कैसे पीऊंगी, नहीं रहे हिना खान के पिता, देखिए एक्ट्रेस का अपने पापा के साथ आखिरी वायरल वीडियो

एक्ट्रेस हिना खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं क्योंकि कल उनके पिता की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई। खबरों की माने तो उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आखिरी सांस ली। जब हिना के पिता की मौत हुई उस वक्त वह कश्मीर में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। कल रात वह मुंबई वापिस लौटी।

कुछ समय पहले हिना खान और उनके पिता का एक वीडियो वायरल हुए था जिसमें उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उन्हें पैसे बचाने चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

बता दें कि हिना अपने पिता के काफी करीब थी। हिना एक कश्मीरी परिवार से हैं। एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि उनके एक्टर बनने की बात सुनकर उनके पिता सन्न रह गए थे। हिना अपनी मम्मी-पापा को बिना बताए मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 20 साल थी। प्रोडक्शन के लोगों ने घर ढूंढने में उसकी मदद की थी। ये बात अपने पापा को बताने में हिना को कई हफ्ते लग गए थे। फिर हिम्मत करके उन्होंने ये बात अपने पापा को बताईं थी तब वो सन्न रह गए थे। उनकी मां के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनके परिवार से रिश्ते खत्म कर दिए थे इन सबके बावजूद हिना के पेरेंट्स ने उनका साथ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

भले ही उस वक्त हिना की फैमिली से उनके रिश्तेदारों ने रिश्ता तोड़ दिया हो लेकिन आज सब हिना पर गर्व करते हैं।

हिना के पिता की अचानक हुई मौत से उनकी फैमिली सदमे में है।

 

Related News