31 OCTSATURDAY2020 10:53:02 AM
Nari

यूपी के CM से मिले विंदू दारा सिंह, बोले- हाथरस मामले के झूठ सच्चे योगी को नहीं हरा सकते

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Oct, 2020 12:55 PM
यूपी के CM से मिले विंदू दारा सिंह, बोले- हाथरस मामले के झूठ सच्चे योगी को नहीं हरा सकते

हाथरस गैंगरेप मामले पर अभी भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। देश के नागिरक लड़कियों की सुरक्षा के लिए लगातार मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस केस में स्टार्स भी न्याय की मांग कर रहे हैं और लड़कियों के प्रति बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं हाल ही में इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार विंदू दारा सिंह ने सीएम योगी से मुलाकात की। 

PunjabKesari

योगी से मिले विंदू दारा सिंह

इसकी एक तस्वीर भी विंदू दारा सिंह ने शेयर की है और कहा है कि जितना ज्यादा लोग झूठे केस, हाथरस केस में झूठ के जरिए उनके कामों को कम करने की कोशिश करेंगे उतना ही उनके काम ऊपर बढेंगें। विंदू ने यह भी कहा कि झूठ कभी भी सच को हरा नहीं सकता है। 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए विंदू दारा सिंह ने लिखा,' मुझे यूपी के सीएम से मिलने का मौका मिला। मेरा विश्वास कीजिए, जितना ये लोग सीएम की मेहनत को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, जितना हाथरस जैसे झूठ फैलाएंगे, उतनी ही उनकी मेहनत बढ़ जाएगी। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। झूठ तो कभी भी सच्चे योगी को नहीं हरा सकता।'

बढ़ रही न्याय की मांग 

PunjabKesari

हाथरस रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आम लोग भी एक जुट होकर आवाज उठा रहे हैं। देश के हर एक नागरिक के मन में इस केस को लेकर बहुत से सवाल हैं। इस केस ने एक बार फिर कहीं न कहीं लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों का मानना है कि निर्भया के बाद तारीखें तो बदली लेकिन देश के हालात वहीं हैं। 

Related News