30 APRTUESDAY2024 11:16:47 PM
Nari

जेल में बंद आसाराम बापू फिर विवादों में, यूपी के आश्रम में कार से मिला बच्ची का शव

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Apr, 2022 02:35 PM
जेल में बंद आसाराम बापू फिर विवादों में, यूपी के आश्रम में कार से मिला बच्ची का शव

नाबालिग से बलात्कार के एक मामले में उम्रकैद की सजा भुगत रहे आसाराम बापू अब नई मुसीबत में फंस गए हैं।  उनके एक आश्रम के अंदर खड़ी ऑल्टो कार में एक लड़की का शव मिला है, जिससे हड़कंप मच गया है। अपने घर से 4 दिन पहले गायब हुई लड़की का आश्रम से शव मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है।

PunjabKesari
यह घटना है उत्तर प्रदेश के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू के आश्रम की, जहां कई दिनों से खड़ी कार के अंदर लापता लड़की का शव मिला। जानकारी के अनुसार कार के अंदर से काफी दुर्गंध बआ रही थी, जिसके बाद कार को खाेलकर देख तो उसके अंदर शव मिला। तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

PunjabKesari
शव मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच पड़ताल में जुट गई है।  जांच में पता चला कि लड़की का घर आश्रम से कुछ दूरी पर है और वह घर से 4 दिन पहले लापता हुई थी वहीं बच्ची की मां ने बताया कि मंगलवार रात से उनकी बेटी लापता हो गई थी। उसे कई जगह ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। महिला ने बताया कि- कुछ साल पहले उनके  पति भी अचानक लापता हो गए थे। उनका कहना है कि जिन लोगों ने मेरे पति को लापता किया है, उन्हीं लोगों ने मेरी बच्ची की हत्या की 

PunjabKesari
बता दें कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की एक नाबालिग लड़की द्वारा कथित तौर पर आसाराम पर जोधपुर के बाहरी इलाके में स्थित अपने आश्रम में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें 2013 में गिरफ्तार किया गया था।  2013 से ही आसाराम जोधपुर की सेंट्रल जेल में सजा काट रहे है और कई बार बीमारी के बहाने उसने कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका पेश किया था। लेकिन आज तक ट्रायल कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट ने आसाराम बापू की सभी कोशिशें नाकाम रही हैं। 

Related News