27 APRSATURDAY2024 1:37:34 PM
Nari

शर्मसार हुई मुंबई, 13 साल की लड़की के साथ स्कूल में हुआ गैंगरेप

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Dec, 2022 05:23 PM
शर्मसार हुई मुंबई, 13 साल की लड़की के साथ स्कूल में हुआ गैंगरेप

मुंबई में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार 13 साल की एक छात्रा के साथ उसी की कक्षा में पढ़ने वाले 4 लड़कों  ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दो लड़के कक्षा के बाहर पहरा दे रहे थे ताकि कोई आ ना सकें। वहीं कक्षा  के अंदर मौजूद पीड़िता के 1  सहपाठी ने उसके साथ रेप किया जबकि दूसरे ने बलात्कार की कोशिश । मुंबई के माटुंगा इलाके के महापालिका द्वारा चलाए जा रहे स्कूल में ये घटना मंगलवार को हुई। इस मामले में पुलिस ने दो को पकड़ लिया है साथ ही बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

कैसे हुआ घटना का खुलासा

पुलिस ने बताया कि घटना का पता तब चला जब लड़की ने अपनी मां से अपनी प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। चिंतित, उसकी मां ने जब पूछा कि क्या हुआ था तो पीड़िता ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि मंगलवार को सभी छात्रों और शिक्षकों को स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम के लिए हॉल में इक्ट्ठा होने के लिए कहा गया था। इस बीच वो कक्षा में अकेली थी जब दो लड़कों ने दरवाज बंद कर दिया जबकि उसके दो दोस्त बाहर पहरा दे रहे थे और 1 लड़के ने उसका रेप किया और दूसरे ने छेड़खानी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी की उम्र 13 से 14 साल की है। 

PunjabKesari

पुलिस ने कर लिया है मामला दर्ज

पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डीए (सोलह साल से कम उम्र की महिला से सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (साझा इरादा) और धारा 4 (प्रवेशक यौन हमला) साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम, 2012 की धारा 6 (गंभीर प्रवेशन यौन हमला) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की जांच एक महिला अधिकारी कर रही है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
 

Related News