04 MAYSATURDAY2024 10:35:15 PM
Nari

दूरदर्शन की पूर्व महानिदेशक ने सुनाई आपबीती, इलाज न मिलने के कारण मां और पति को खोया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 May, 2021 02:34 PM
दूरदर्शन की पूर्व महानिदेशक ने सुनाई आपबीती, इलाज न मिलने के कारण मां और पति को खोया

कोरोना महामारी ने देश के हालात को बदतर बना दिया है। कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज न मिल पाने के कारण हजारों की संख्या में लोग दम तोड़ रहे हैं। हाल ही में दूरदर्शन की पूर्व महानिदेशक अर्चना दत्ता के परिवार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनके कोरोना पीड़ित पति और मां को समय पर इलाज न मिलने के कारण दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari

अर्चना ने ट्विटर पर अपना दर्द साझा किया है। उन्होंने लिखा, 'मेरे जैसे कई लोगों ने शायद सोचते हैं कि यह उनके साथ नहीं हो सकता है। लेकिन, यह हुआ! मेरी मां और पति, दोनों की मृत्यु बिना किसी उपचार के हुई। हम उन सभी शीर्ष पायदानों तक पहुंच पाने में विफल रहे जिनका हम उपयोग करते थे। हां, मृत्यु के बाद उन्होंने कोरोना पाॅजिटिव घोषित किया गया।'

 

 

अर्चना ने कहा कि मालवीय नगर के एक सरकारी अस्पताल में बीते 27 अप्रैल को दोनों का निधन हुआ। उनका कहना है कि उनका बेटा दोनों को दक्षिण दिल्ली के कई निजी अस्पतालों में लेकर गया लेकिन उन्हें कहीं भी भर्ती नहीं किया गया। बता दें अर्चना दत्ता के पति ए आर दत्ता और उनकी मां बानी मुखर्जी की मौत दिल्ली में आ रही ऑक्सीजन और बेड की किल्लत को सामने लेकर आई है। ए आर दत्ता रक्षा मंत्रालय के प्रशिक्षण संस्थान के निदेशक के तौर पर सेवानिवृत्त थे। 

Related News