27 SEPFRIDAY2024 4:53:13 AM
Nari

Festive Season पर FlipKart का धमाकेदार Offer, IPhone- Earpods, हर आइटम पर भारी Discount

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Sep, 2024 09:48 PM
Festive Season पर FlipKart का धमाकेदार Offer, IPhone- Earpods, हर आइटम पर भारी Discount

नारी डेस्कः फेस्टिवल सीजन की शुरुआत के साथ ही शॉपिंग की धूम मच गई है। हर साल की तरह इस साल भी फ्लिपकार्ट (flipkart) ने अपने ग्राहकों के लिए ‘द बिग बिलियन डे’ सेल ( The Big Billion Days) का आयोजन किया है, जो आज रात से शुरू हो गई है यानि कल यानि 27 सितंबर से आप दिल खोलकर शॉपिंग का मजा ले सकते हैं। इस सेल में भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स की बरसात हो रही है, जिससे ग्राहकों के लिए यह शॉपिंग का बेहतरीन मौका साबित हो रहा है।

हर कैटेगरी पर बंपर छूट

फ्लिपकार्ट की इस बिग बिलियन डे सेल में मेकअप से लेकर गैजेट्स तक हर प्रकार के उत्पादों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन, लैपटॉप, आईफोन, स्मार्टवॉच जैसी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर शानदार ऑफर्स हैं। वहीं, फैशन, होम डेकोर, किचन एप्लायंसेज और ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर भी विशेष छूट का फायदा उठाया जा सकता है।
PunjabKesari

बैंक ऑफर्स का भी मिलेगा फायदा

फ्लिपकार्ट ने इस बार बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध कराए हैं। सेल के दौरान ग्राहक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी कार्ड के जरिए ट्रांजेक्शन करने पर 10% की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके अलावा, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा भी उपलब्ध है।

विशेष रूप से तैयार किए गए कलेक्शंस

फ्लिपकार्ट ने इस फेस्टिवल सीजन के लिए विशेष कलेक्शंस भी लॉन्च किए हैं। भारतीय परिधान, फेस्टिव डेकोर और अन्य सामानों पर शानदार ऑफर्स हैं, ताकि लोग अपने घरों और खुद को त्योहारों के लिए
सजाने में कोई कसर न छोड़ें।
PunjabKesari

सीमित समय के लिए

यह सेल सीमित समय के लिए है और पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर चल रही है। ऐसे में जो भी खरीदारी करने का मन बना रहे हैं, उन्हें जल्द से जल्द फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपनी पसंदीदा चीजें कार्ट में डालनी चाहिए ताकि सेल के खत्म होने से पहले ही शानदार डील्स का फायदा उठाया जा सके।

तो देर किस बात की?

द बिग बिलियन डे सेल आपके पसंदीदा उत्पादों को घर लाने का सुनहरा मौका है। तो तैयार हो जाइए और अपने शॉपिंग कार्ट को भर लीजिए, क्योंकि यह मौका बार-बार नहीं आएगा!
 

Related News