19 APRFRIDAY2024 5:44:04 AM
Nari

बेदाग और निखरी त्वचा के लिए Dhvani Bhanushali अपनाती हैं ये ब्यूटी टिप्स, आप भी कर सकती हैं फॉलो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Mar, 2023 11:26 AM
बेदाग और निखरी त्वचा के लिए Dhvani Bhanushali अपनाती हैं ये ब्यूटी  टिप्स, आप भी कर सकती हैं फॉलो

अपने हर गाने से करोड़ों के व्यूज और फैंस का दिल जीत लेने वाली बबली और स्टाइलिश सिंगर ध्वनि भानुशाली की जादुई आवाज के तो सारे फैन हैं ही, उनकी खूबसूरती के भी सारे दिवाने हैं। सिंगर के फैन्स अकसर गूगल पर उनकी गोलइंग और फ्लॉलेस स्किन की सीक्रेट्स के बारे में हर कोई जानना चाहता है, तो आइए आज आपको सिंगर के जन्मदिन के मौके पर बातते हैं इनकी ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में जो वो कई बार अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं..

सनस्क्रीन है बहुत जरुरी

बिना सनस्क्रीन और मॉइस्चराइजर लगाए घर से बाहर बिल्कुल ना निकलें। मॉइस्चराइजर से जहां स्किन हाइड्रेटेड रहती है वहीं सनस्क्रीन स्किन को सूरज की खतरनाक यूवी रेज्स से बचाता है।

PunjabKesari

 मेकअप का कम करें इस्तेमाल

ध्वनि  का मानना है कि जितना हो सके मेकअप का कम इस्तेमाल करें। सिंगर ज्यादतर एक पिंक लिपस्टिक और थोड़े से आई शैडो का ही मेकअप करती हैं।

खूब पानी पीएं

हमेशा हाइड्रेटेड रहें। यह सबसे सस्ता और आसान तरीका है अपनी स्किन की देखभाल करने का। इससे त्वचा हमेशा बेदाग और ग्लोइंग रहेगी।

PunjabKesari

हेल्दी डाइट लें

सब्जियों और घी से भरपूर हेल्दी डाइट लें क्योंकि यह आपकी स्किन के लिए अच्छा होता है और आपको दमकती त्वचा मिलती है। वहीं धवनि भानुशाली घर का खाना खाना ही पसंद करती हैं। वो बाहर का तला-भुना कुछ नहीं खाती जिससे उनकी स्किन ग्लोइंग रहती है।
 

Related News