25 APRTHURSDAY2024 9:41:46 PM
Nari

Fathers Day पर इस तरह करें घर की सजावट, हर कोई करेगा आपकी तारीफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jun, 2022 05:33 PM
Fathers Day पर इस तरह करें घर की सजावट, हर कोई करेगा आपकी तारीफ

19 जून यानि कि कल दुनिया भर में फादर्स डे मनाया जाएगा। वैसे तो हर दिन माता-पिता का ही होता है लेकिन यह दिन आपको मौका देता पिता के सामने अपने Feelings शेयर करने का। पिता भले ही कभी मां की तरह खुलकर बच्चों के प्रति अपने प्यार को जाहिर नहीं करता है लेकिन उनकी जिंदगी का मकसद अपने बच्चे की तरक्की और खुशहाली ही रहती है। ऐसे में आपका भी फर्ज है कि उनके लिए कुछ ऐसा करें, जिससे यह दिन उनका जिंदगी का यादगार दिन बना जाए। अगर आप भी फादर्स डे को सेलिब्रेट करने के लिए आइडिया की तलाश कर रहे हैं, तो ये article आपकी मदद कर सकता है। 

PunjabKesari

आप घर पर फादर्स डे सेलिब्रेट करने के लिए तरह-तरह के पौधे लगा सकते हैं और फिर एक प्यारा से पौधे को  अपने पिता को गिफ्ट कर सकते हैं।  इससे न केवल उन्हे खुशी होगी बल्कि घर का वातावरण भी अच्छा होगा

। PunjabKesari

अगर आप  कुछ हटकर करना चाहते हैं तो फादर्स डे के मौके पर डोर डेकोरेट कर सकते हैं। फूलों से दरवाजे को सजाएं और अपनी पिता को सरप्राइज दें, ऐसे करने से आप उन्हे स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

PunjabKesari

अकसर माता- पिता अपने बच्चों के बर्थडे पर घर को बहुत अच्छे से डेकोरेट करवाते हैं, इस बार आप ये कर सकते हैं। फादर्स डे पर सबसे अच्छा ऑप्शन है कि आप गुब्बारों की मदद से तरह-तरह की चीजे बनाकर रूम डेकोरेट करें।

PunjabKesari

आप पापा के लिए घर पर ही डेस्क ऑर्गेनाइजर तैयार कर सकते हैं और साथ में  एक प्यारा-सा लव नोट उनके लिए डेस्क पर ही छोड़ दें। यकीन मानिए पापा ये देखकर बहुत खुश होंगे

PunjabKesari

तस्वीरें खूबसूरत मोमेंट क्रिएट करने का जरिया होते हैं।  तरह-तरह की डिजाइन से फोटो को दीवारों पर लगा सकती हैं। इसमें अपने बचपन से लेकर अभी तक के सभी खूबसूरत तस्वीरों को यूज कर सकते हैं। 

Related News