13 JULSATURDAY2024 4:19:11 AM
Nari

घर में लटकी मिली मलयालम एक्ट्रेस की लाश, आखिरी पोस्ट में पति के लिए लिखी थी ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2023 01:01 PM
घर में लटकी मिली मलयालम एक्ट्रेस की लाश, आखिरी पोस्ट में पति के लिए लिखी थी ये बात

फिल्मी जगत से एक बेहद दुखद और हैरान भरी खबर सामने आई है। मलयालम अभिनेत्री अपर्णा नायर अपने आवास पर फंदे से लटकी पाई गईं। आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने पति को अपनी ताकत बताया था। अब सवाल यह है कि ऐसा क्या हो गया कि उन्हें इस तरह मौत को गले लगाया। हैरानी की बात यह है कि घटना के वक्त  अभिनेत्री की मां और बहन घर पर ही मौजूद थी।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि कई फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं 33 वर्षीय अभिनेत्री कल रात यहां करमना के पास अपने आवास में  कमरे में फंदे से लटकी पाई गईं। पुलिस ने बताया कि अपर्णा अपने पति और बच्चों के साथ रहती थीं। घटना बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है। अभी तक अपर्णा नायर की मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है.  

PunjabKesari

पुलिस ने बताया-  ‘‘हमें अस्पताल ने घटना की सूचना दी थी और इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।'' पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है और पारिवारिक कारणों के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। घटना के वक्त मां और बहन भी घर में ही मौजूद थीं, जब उन्हें इस बारे में जानकारी मिली तो वह तुंरत एक्ट्रेस को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की अचानक मौत किस वजह से हुई, इसका नहीं पता चल सका है। अपर्णा नायर 'चंदनमाझा', 'आत्मसखी', 'मैथिली वीन्दुम वरुम' और 'देवस्पर्शम' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह इसके अलावा 'मल्लू सिंह', 'थट्टाथिन मरायथु' और 'जोशीज रन बेबी रन' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।  मौत से चंद घंटे पहले उन्होंने बेटी का एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया था।

Related News