19 OCTSATURDAY2024 2:04:29 PM
Nari

करवा चौथ पर अपनाएं बॉलीवुड की हसीनाओं के स्टनिंग रेड एथनिक लुक्स

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 19 Oct, 2024 11:21 AM
करवा चौथ पर अपनाएं बॉलीवुड की हसीनाओं के स्टनिंग रेड एथनिक लुक्स

नारी डेस्क: करवा चौथ पर रेड एथनिक लुक का क्रेज सबसे ज्यादा होता है। इस खास दिन पर हर महिला चाहती है कि वह सबसे अलग और खूबसूरत दिखे। यदि आप भी इस करवा चौथ पर कुछ खास रेड लुक्स को अपनाना चाहती हैं, तो बॉलीवुड की हसीनाओं के स्टाइल से प्रेरणा ले सकती हैं। कंगना रनौत से लेकर जाह्नवी कपूर तक, यहां कुछ खूबसूरत लुक्स हैं जिन्हें आप अपने स्टाइल में शामिल कर इस त्यौहार को और भी खास बना सकती हैं।

 कंगना रनौत का शाही साड़ी लुक

कंगना रनौत का रेड साड़ी लुक शाही और एलीगेंट है। आप इस साड़ी को पारंपरिक तरीके से पहनकर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं। कंगना की तरह अपने बालों का खूबसूरत जुड़ा बनाएं और उसमें गजरा या रेड रोज लगाकर इस लुक को पूरा करें। साथ ही, हेवी नेकलेस और बड़े झुमकों का इस्तेमाल करें ताकि आपका लुक और भी ग्लैमरस लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 सोनम कपूर का रेड अनारकली लुक

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर का अनारकली सूट एक परफेक्ट ऑप्शन है। इस लुक में आप न केवल पारंपरिक बल्कि स्टाइलिश भी लगेंगी। बालों को सिंपल स्टाइल में पीछे करके आप अपनी खूबसूरती को और भी निखार सकती हैं। गले में चोकर और कानों में लंबे झुमके इस लुक को कम्पलीट करने के लिए बेस्ट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

 

 तारा सुतारिया की सिंपल और ग्लैमरस साड़ी

अगर आप कुछ अलग और क्लासी लुक चाहती हैं तो तारा सुतारिया का रेड साड़ी लुक बेस्ट रहेगा। यह साड़ी आपकी खूबसूरती में इजाफा करेगी। इस लुक के साथ गले में चोकर नेकलेस, मांग टीका, और स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनकर खुद को और भी आकर्षक बना सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 

ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर हाथों मे बहुत सुंदर लगेंगी ये मेहंदी, ट्राई करे यह latest design

कैटरीना कैफ का फ्लोरल रेड साड़ी लुक

कैटरीना का फ्लोरल रेड साड़ी लुक इस करवा चौथ के लिए परफेक्ट है। इसे आप ओपन हेयर स्टाइल के साथ पहन सकती हैं। सिंपल इयररिंग्स और लाइट मेकअप से इस लुक को और भी ग्लैमरस बनाया जा सकता है। यह लुक न केवल आपको पारंपरिक दिखाएगा, बल्कि आपकी खूबसूरती में भी चार चांद लगाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

जाह्नवी कपूर का मिनिमल साड़ी लुक

जाह्नवी का मिनिमल रेड साड़ी लुक उन महिलाओं के लिए बेस्ट है जो सिंपल और क्लासी लुक चाहती हैं। इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहनकर आप एक परफेक्ट लुक पा सकती हैं। ओपन हेयर स्टाइल और सिंपल इयररिंग्स के साथ इस लुक को कम्पलीट करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

दीपिका पादुकोण का ट्रेडिशनल बनारसी साड़ी लुक

अगर आप कुछ रॉयल और ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं, तो दीपिका पादुकोण की रेड बनारसी साड़ी आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकती है। इसे क्लासिक हेवी गोल्ड जूलरी और स्लीक बन के साथ कैरी करें। इस लुक से आपका करवा चौथ और भी खास बनेगा।

 

श्रद्धा कपूर का शिमरी रेड लहंगा लुक

अगर आप लहंगे के शौकीन हैं, तो श्रद्धा कपूर का शिमरी रेड लहंगा लुक परफेक्ट रहेगा। इसे सिंपल लेकिन स्टाइलिश बनाएं। इस लुक को ओवरसाइज़्ड इयररिंग्स और सिंपल नेकपीस के साथ कम्पलीट करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

 

करवा चौथ के लिए कुछ और टिप्स

1. अपने मेकअप को लाइट और नेचुरल रखें, जिससे आपका रेड एथनिक लुक ज्यादा हाइलाइट हो।

2. ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ बालों का जुड़ा या फिर ओपन हेयर स्टाइल बेस्ट ऑप्शन होते हैं।

3. जूलरी का चुनाव अपने आउटफिट के अनुसार करें। हेवी साड़ी के साथ मिनिमल जूलरी और सिंपल आउटफिट के साथ हेवी जूलरी का इस्तेमाल करें।

इस करवा चौथ, बॉलीवुड की इन हसीनाओं से प्रेरणा लेकर आप भी अपने लुक्स में ग्लैमर और स्टाइल का तड़का लगा सकती हैं।

Related News