01 MARMONDAY2021 8:19:18 AM
Nari

PoK को अर्शी खान ने बताया पाकिस्तान, फुलफॉर्म बताने पर छूटे पसीने

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Sep, 2020 11:53 AM
PoK को अर्शी खान ने बताया पाकिस्तान, फुलफॉर्म बताने पर छूटे पसीने

रिएलिटी शो 'बिग बाॅस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने विवादित बयानों के कारण तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों बटोरती रहती हैं। एक बार फिर अर्शी खान खबरों में छाई हुई है। जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है। 

पीओके को अर्शी खान ने बताया पाकिस्तान 

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने जब कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी थी। तब उसके इस बयान के बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। जिसके बाद ये मुद्दा लगातार गर्माता गया। हाल ही में एक टीवी चैनल पर इस मुद्दे को लेकर डिबेट की गई। इस डिबेट में शामिल हुई अर्शी खान पीओके को पाकिस्तान कह कर संबोधित कर रही थी। जिसके बाद बीजेपी नेता संबिता पात्रा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है।

PunjabKesari

अर्शी खान को नहीं पता पीओके की फुलफॉर्म 

इस दौरान संबित पात्रा ने अर्शी खान को बताया कि पीओके हिंदुस्तान का ही एक हिस्सा है। फिर बीजेपी नेता ने अर्शी से पीओके की फुलफॉर्म पूछी। लेकिन अर्शी खान ने पीओके की फुलफॉर्म बताने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। इसके बाद संबित पात्रा ने अर्शी खान को पीओके का मतलब समझाते हुए बताया पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल 

अर्शी खान के डिबेट शो में पीओके की फुलफॉर्म ना बताने पर वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अर्शी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

Related News