02 DECWEDNESDAY2020 6:32:58 AM
Nari

अब जाकर दिखा अनुष्का के चेहरे पर मोटापा, इतने महीने नहीं हुआ था प्रेगनेंसी का असर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Oct, 2020 07:21 AM
अब जाकर दिखा अनुष्का के चेहरे पर मोटापा, इतने महीने नहीं हुआ था प्रेगनेंसी का असर

बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल नगरी की सबसे फेमस जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाली है। कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी। वहीं प्रेग्नेंसी का ग्लो अनुष्का के चेहरे पर नजर आने लगा है। अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी 6 महीने पूरे कर लिए हैं। जीरो साइज वाली अनुष्का का अब वजन भी बढ़ना शुरू हो गया है। बढ़े हुए वजन में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

मां और बच्चा दोनों स्वस्थ

हाल ही में अनुष्का आईपीएल मैच में पति विराट को चीयर करने पहुंची थी। इस दौरान वह लूज ड्रेस में अपना बढ़ा हुआ वजन छुपाती नजर आई। हालांकि अनुष्का शर्मा का वजन ज्यादा तो नहीं बढ़ा वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। हाल ही में अनुष्का ने सफेद रंग के टॉप और पीच रंग की डंगरी पहने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pocketful of sunshine ☀️☺️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Oct 18, 2020 at 10:30pm PDT

 

गर्भावस्‍था की दूसरे ट्रायमेस्टर में आता है शरीर में बदलाव

जिसमें उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। गौरतलब है कि गर्भावस्‍था की दूसरे ट्रायमेस्टर में शरीर में बदलाव आने शुरू हो जाते हैं। प्रेग्नेंसी के छठे महीने में वॉटर रिटेंशन के कारण महिलाओं का वजन बढ़ने लगता है।

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी के थर्ड और लास्ट ट्रायमेस्टर में तो महिलाओं का वजन काफी तेजी से बढ़ने लगता है। अनुष्का के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। प्रेग्नेंसी के 6 महीने पूरे करने के बाद अनुष्का का वजन चार से पांच किलो बढ़ गया है। 

Related News