04 AUGTUESDAY2020 5:57:51 AM
Nari

ऐश्वर्या की भी इन स्टारकिड्स ने की थी बेइज्जती, करीना-सोनम का नाम सबसे आगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jul, 2020 06:06 PM
ऐश्वर्या की भी इन स्टारकिड्स ने की थी बेइज्जती, करीना-सोनम का नाम सबसे आगे

बच्चन परिवार की बहू एश्वर्या राय की सुंदरता का तो हर कोई दीवाना है। ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐश्वर्या के खिलाफ हो गए थे। यहां तक कि बातों ही बातों में उन्होंने ऐश्वर्या का मजाक भी उड़ाया था। तो चलिए आज के इस पैकेज में आपको बताएंगे इससे जुड़े किस्से.... 

PunjabKesari

करीना कपूर खान

सबसे पहले बात करते हैं बेबो यानि करीना कपूर खान की....करीना ने इशारों-इशारों में ऐश्वर्या राय के कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुनकर ऐश्वर्या हैरान रह गई थी। दरअसल, ऐश्वर्या ने डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन को साइन किया था। उन्होंने इस फिल्म की कुछ दिन शूटिंग की लेकिन बाद में ऐश्वर्या ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात कहकर फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद ये फिल्म करीना को मिल गई। फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज पर करीना से जब ये पूछा गया कि अगर फिल्म में ऐश्वर्या ने लीड रोल में होती तो फिल्म कितनी अलग हो सकती थी। इसके जवाब में करीना ने कहा था- ऐश्वर्या एक अच्छी एक्ट्रेस है और देश की आइकन हैं। हमारी तुलना करना ठीक नहीं है क्योंकि हम दोनों अलग-अलग पीढ़ी से आते हैं।

PunjabKesari

सोनम कपूर

सिर्फ करीना ने ही नहीं बल्कि सोनम कपूर ने भी ऐश्वर्या का मजाक बनाया था। हुआ यूं कि सोनम ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था। इसके बाद ऐश्वर्या और उनके फैंस इस बात से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि सोनम ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि जनरेशन गैप को देखते उन्होंने ऐसा कहा। सोनम का कहना था कि ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ फिल्मों में काम किया है, तो मैं उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना। ऐश्वर्या और सोनम लोरियल की ब्रांड एंबेसडर है। साल 2011 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में जब ऐश्वर्या को सोनम के साथ रेड कारपेट पर चलने को कहा गया था तो उन्होंने साफ मना कर दिया था। 

PunjabKesari

शाहरुख खान

साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान शाहरुख और सलमान खान में झगड़ा हो गया था। तभी शाहरुख ने ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ गलत कह दिया था। जिसके बाद जया बच्चन काफी नाराज हो गई थी। उन्होंने कहा था- पार्टी में हुए झगड़े में शाहरुख ने मेरी बहू के लिए गलत बात कही थी। अगर शाहरुख उनके घर पर होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देती, जैसे वे अपने बेटे को मारती है।

PunjabKesari

इमरान हाशमी

करन जौहर के शो कॉफी विद करन से इमरान हाशमी और ऐश्वर्या के बीच दरार आ गई थी। शो के रैपिड फायर राउंड में करन ने एक-एक नाम लेना था, जिसके जवाब में इमरान के दिमाग में जो पहली चीज आती है उसे बोलना था। जब करन ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान ने इसके जवाब में 'प्लास्टिक' कह दिया था। जिसके बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थी। लेकिन उस समय इमरान के इस जवाब ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

PunjabKesari

भले ही ऐश्वर्या का कई स्टार्स ने मजाक उड़ाया लेकिन उन्होंने खुद कभी इस बात का ज़िकर नहीं किया। वह अक्सर विवादों से दूर रही हैं। 

Related News