04 AUGTUESDAY2020 6:02:47 AM
Nari

ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव: महाराष्ट्र मंत्री

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Jul, 2020 03:09 PM
ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव: महाराष्ट्र मंत्री

बी-टाउन में रोजाना कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। इस महामारी ने बहुत से स्टार्स अपनी चपेट में ले लिए हैं। वहीं  दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। पहले जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वहीं सूत्रों के मुताबिक अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव आई है। खबरों की माने तो जया की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी जानकारी खुद BMC कमिश्नर और  महाराष्ट्र मंत्री ने दी है।

PunjabKesari

वहीं अमिताभ बच्चन ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर खुद अपने फैंस को दी थी उन्होंने ट्वीट कर लिखा था ,' मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं, परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है, पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें।

अभिषेक भी पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

वहीं आपको ये भी बता दें कि बिग बी के बाद अभिषेक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसकी जानकारी भी उन्होंने खुद अपनी ट्वीट से दी थी अभिषेक ने ट्वीट कर लिखा था , '..आज मैं और मेरे पापा दोनों ने COVID 19 पॉजिचिव पाए गए हैं। हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद। 

 

 

 

 

 

 

 

Related News