02 AUGMONDAY2021 5:50:40 AM
Nari

कोरोना का बढ़ता कहर बना जान का दुशमन, अब इस एक्टर और एंकर का हुआ निधन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 May, 2021 12:30 PM
कोरोना का बढ़ता कहर बना जान का दुशमन, अब इस एक्टर और एंकर का हुआ निधन

कोरोना वायरस का बढ़ता कहर आए दिन लाखों की संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। वहीं स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो इस महामारी से जंग हार चुके हैं। बीते दिन एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना के चलते निधन हो गया। वहीं अब एक्टर और एंकर टी नरसिम्हा राव भी कोरोना के चलते दुनिया को अलविदा कह गए हैं। टी नरसिम्हा राव को लोग टीएनआर के नाम से जानते थे। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक टीएनआर हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थे। एक्टर कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए ते। हालांकि वह ठीक हो रहे थे लेकिन बाद में उन्हें सांस लेने में समस्या होने लगी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी, काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल वोहरा का कोरोना के कारण निधन हो गया। उन्हें समय पर सही इलाज नहीं मिल पाया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार भी लगाई थी। एक्टर का कहना था कि अगर उन्हें सहीं इलाज मिल जाता तो वह ठीक हो जाते। 

किश्वर मर्चेंट ने दी प्रतिक्रिया

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस और बिग बाॅस की कंटेस्टेंट रह चुकीं किश्वर मर्चेंट ने अपना राहुल वोहरा के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने कहा, 'काश, उनका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच जाता तो शायद चीजें अलग होतीं। उनके परिवार के लिए प्रार्थना।' 

PunjabKesari

Related News