16 MAYTHURSDAY2024 2:42:33 PM
Nari

अंदर मच रही थी चीख पुकार, जिंदा जल रहे थे लोग... AC बस में 25 यात्रियों की जलकर मौत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jul, 2023 04:56 PM
अंदर मच रही थी चीख पुकार, जिंदा जल रहे थे लोग... AC बस में 25 यात्रियों की जलकर मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। बस में सवार यात्रियों को क्या मालूम था कि ये उनकी जिंदगी का आखिरी सफर होगा।  समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर एक यात्री बस में आग लगने से 25 यात्रियों की झुलस कर मौत हो गई। इस घटना ने पूरे देख को हिला कर रख दिया है।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि एक निजी ट्रैवल्स की बस नागपुर से पुणे जा रही थी, रास्ते में बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास शुक्रवार देर रात करीब 1.30 बजे बस डिवाइडर से टकरा गई।  बस का एक टायर फट जाने से वाहन एक खंभे से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा गया और उसमें आग लग गई। 

PunjabKesari


अधिकारी ने बताया कि बस में सवार 33 यात्रियों में से 25 की झुलसने से मौत हो गई। बाकी आठ यात्रियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और वे सुरक्षित हैं। वहीं इस घटना में जीवित बचे एक यात्री ने बताया कि उसने और कुछ अन्य यात्रियों ने बस की खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाई। 

PunjabKesari


 जीवित बचे व्यक्ति ने बताया कि-‘‘बस का एक टायर फट गया और गाड़ी में तुरंत आग लग गई। देखते ही देखते आग फैल गई। मैं और मेरे बगल में बैठा एक यात्री पिछले हिस्से की खिड़की तोड़कर निकलने में सफल रहे। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कर सका।'' स्थानीय निवासी ने कहा,‘‘अंदर मौजूद यात्री खिड़कियां तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। हमने लोगों को जिंदा जलते देखा...आग इतनी भीषण थी कि हम कुछ नहीं कर सके।'' 

Related News