26 JUNWEDNESDAY2024 1:13:03 AM
Nari

पांचवें बच्चे के पापा बनेंगे फेमस Youtuber Armaan Malik, सौतन ने दी सबको Good News!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jun, 2024 01:34 PM

नारी डेस्क: फेमस यू-ट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका अपने व्लॉग्स के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर ही वह फैंस के साथ अपने घर से जुड़ी खबरें शेयर करते ही रहते हैं, जहां पायल के तीन बच्चे हैं वहीं कृतिका का एक बेटा है। पायल ने ट्विंस बेबीज को जन्म दिया था लेकिन इस समय ये खबरें तेजी से वायरल हो रही है कि अरमान मलिक फिर से पापा बनने वाले हैं और उनकी पहली पत्नी पायल तीसरी बार प्रेगनेंट हैं और दूसरी पत्नी कृतिका ने ये गुड न्यूज चिरायु के व्लॉग में बताई। इस बच्चे के साथ अरमान 5वें बच्चे के पापा बनेंगे।

PunjabKesari

फिर से प्रेग्नेंट है पायल? 

जी हां, उनकी सौतन कृतिका ने पायल के बेटे चिरायु के व्लॉग में एक बड़ा खुलासा कर दिया है। चीकू की मम्मी का सच अब सामने आ गया है। दरअसल, हाल ही में घर की साफ- सफाई के दौरान कृतिका के हाथ पायल की प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लग गई। ये टेस्ट पॉजिटिव था और कृतिका ने इस प्रूफ को व्लॉग में भी दिखाया और दोनों सौतन बेहद खुश नजर आईं। कृतिका ने तो पायल को बधाई दी और कहा कि उन्हें ये भी चैक करना है कि इस बार भी जुड़वा है या सिंगल।

PunjabKesari

हालांकि जल्दी ही पायल ने इस राज से पर्दा उठा दिया कि यह प्रैगनेंसी किट इस बार की नहीं बल्कि पिछली बार की प्रेगनेंसी की है जो इस बार साफ-सफाई के दौरान कृतिका के हाथ लग गई हालांकि ये बात तो कृतिका को भी पता थी कि  यह पुरानी किट है।

इस तरह की थी अरमान ने दूसरी शादी 

बता दें कि अरमान मलिक उस समय सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने अपनी पत्नी की सहेली से शादी कर ली। वह दो पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं। इस शादी के लिए अरमान ने इस्लाम धर्म भी कबूला था।

PunjabKesari

बता दें, पायल और कृतिका न सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं बल्कि एक-दूसरे को बहनों की तरह भी मानती हैं। कृतिका का जहां एक बेटा है, वहीं पायल के एक बेटी और 2 बेटे हैं। अक्सर अपने व्लॉग्स के लिए वह सुर्खियों में रहते हैं। लोगों को उनके व्लॉग्स पसंद आते हैं और इनकी फैन फोलोइंग मिलियंस में हैं। आपको इनके व्लॉग्स कैसे लगते हैं हमें बताना ना भूलें। 

Related News