27 APRSATURDAY2024 6:07:35 PM
Nari

3 सैकेंड की मेहनत कर महिला ने कमाए 155 करोड़ रुपये, तरीका जान रह जाएंगे हैरान

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Feb, 2024 05:35 PM
3 सैकेंड की मेहनत कर महिला ने कमाए 155 करोड़ रुपये, तरीका जान रह जाएंगे हैरान

बदलती टैक्नोलॉजी के दौर में आजकल लोग ऑनलाइन चीजों में ज्यादा विश्वास कर रहे हैं। खासतौर पर ऑनलाइन शॉपिंग, ऑनलाइन बिजनेस इन दिनों काफी प्रचलित हो रहा है। यूट्यूब, फेसबुक, टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट करके लोग काफी पैसे कमा रहे हैं। उन्हीं सफल लोगों में से कुछ की कमाई तो इतनी हो गई है कि सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने करोड़ों कमा लिए हैं। चीन की एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है, इस महिला ने एक हफ्ते में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है।  

हटकर तैयार किए गया वीडियो का कंटेट 

चीन की इस महिला का नाम सोशल मीडिया पर एक सनसनी बनकर आई हैं जिन्होंने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक से हटकर एक वीडियो कंटेंट तैयार किया है। इससे न सिर्फ उनके फॉलोअर्स और दर्शक बढ़े बल्कि उन्होंने करोड़ों रुपये भी कमाए हैं। झेंग जियांग ने चीन के ऑनलाइन उत्पाद प्रचार में पूरा बदलाव ला दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASTRO XUAN (@xuan.com.my)

 

7 दिन में कमाई 155 करोड़ रुपये 

सोशल  मीडिया पर इस वीडियो को xuan.com.my के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा और पसंद किया है। वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ऑनलाइन सामान बेचकर पैसा खींच रही है। बताया जा रहा है कि यह महिला ऑनलाइन सामान बेचने का काम करती एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। यह लाइव स्ट्रीम के जरिए अपने सामान को बेचती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसने 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

PunjabKesari

लाइव स्ट्रीम के जरिए कमा रही है करोड़ों 

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक दो नहीं बल्कि दर्जन सामान को बेहद कम वक्त में बेचते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। वीडियो में महिला इतनी जल्दी-जल्दी सामान दिखा रही हैं कि सामान को ठीक तरह से देखने के लिए लोगों को वीडियो पर नजरें गड़ानी होगी। 

PunjabKesari

Related News