25 SEPWEDNESDAY2024 10:01:03 PM
Nari

10 साल छोटे पति से तलाक लेने जा रही हैं उर्मिला मातोंडकर, जानें क्यों टूट रहा है ये रिश्ता

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 25 Sep, 2024 09:16 AM
10 साल छोटे पति से तलाक लेने जा रही हैं उर्मिला मातोंडकर, जानें क्यों टूट रहा है ये रिश्ता

नारी डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही हैं, जिसने फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच खलबली मचा दी है। 8 साल के इस रिश्ते के अचानक खत्म होने की खबर से हर कोई हैरान है, क्योंकि अब तक उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर किसी तरह की अनबन की चर्चा नहीं थी। अब दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी है, और इसके पीछे की असली वजह अभी सामने नहीं आई है, जिससे यह मामला और भी रहस्यमय हो गया है।

उर्मिला मातोंडकर का तलाक क्यों आया अचानक?

‘रंगीला’ फेम उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादीशुदा जिंदगी में किसी तरह की समस्या होने की खबरें कभी सामने नहीं आई थीं। पर अब, अचानक से तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी है, हालांकि अब तक इसके पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है।

 

8 साल पुराना रिश्ता खत्म होने को है

उर्मिला और मोहसिन ने 2016 में शादी की थी और उनकी शादी को 8 साल हो चुके थे। इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे आकर्षक जोड़ों में से एक माना जाता था। उनके शादी के दौरान ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम इस खास मौके पर मौजूद थे। शादी 4 फरवरी, 2016 को हुई थी और यह एक निजी समारोह था।

उम्र का अंतर और धर्म की दीवारें

उर्मिला और मोहसिन की शादी चर्चा का विषय इसलिए भी रही क्योंकि उर्मिला अपने पति मोहसिन से 10 साल बड़ी हैं। इस उम्र के अंतर को लेकर लोगों ने काफी बातें कीं, लेकिन उन्होंने इन सबकी परवाह नहीं की। इसके अलावा, दोनों के धर्म अलग-अलग थे ,उर्मिला हिंदू हैं और मोहसिन मुस्लिम। बावजूद इसके, उन्होंने अपनी मोहब्बत के चलते सभी सामाजिक बाधाओं को दरकिनार करते हुए शादी कर ली थी।

PunjabKesari

कैसे हुई थी मुलाकात?

उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात 2014 में हुई थी। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर यह रिश्ता प्यार में बदल गया। उन्होंने अपनी जिंदगी के खास पल अमृतसर के गोल्डन टेंपल में बिताए थे, जहां से उनके रिश्ते की शुरुआत मानी जाती है। उनकी शादी की खबरें अचानक आईं और सभी को चौंका गईं।

क्यों लिया तलाक का फैसला?

इस तलाक के पीछे की असली वजह क्या है, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। मीडिया में अभी तक उनके रिश्ते में किसी तरह की अनबन या विवाद की खबरें नहीं आई थीं। तलाक की अर्जी देने का फैसला चौंकाने वाला है और फैंस के बीच इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। तलाक आपसी सहमति से हो रहा है या इसके पीछे कोई और वजह है, यह आने वाले समय में साफ हो पाएगा।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी को 8 साल हो चुके थे, लेकिन अचानक से उनके तलाक की खबरों ने उनके फैंस को झकझोर दिया है। उम्र और धर्म के भेदभाव को दरकिनार करते हुए उनकी शादी एक मिसाल मानी जाती थी। अब तलाक की असली वजह जानने के लिए सबकी नजरें इस खबर पर टिकी हुई हैं।

Related News