20 APRSATURDAY2024 12:29:31 AM
Nari

पति को छोड़ दोस्त की बांहों में झूमीं टीवी की Gopi Bahu, यूजर्स ने किया ट्रोल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Jan, 2023 04:36 PM
पति को छोड़ दोस्त की बांहों में झूमीं टीवी की Gopi Bahu, यूजर्स ने किया ट्रोल!

टीवी की फेमस बहू देवोलीना भट्टाचार्जी एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, देवोलीना ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी 'पठान' का गाना 'बेशरम रंग' पर रील बनाई वो भी अपने पति नहीं बल्कि दोस्त के साथ। दोस्त विशाल की बाहों में देवोलीना झूमती दिखी, जिसे देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।  

दोस्त विशाल के साथ देवोलिना ने किया डांस 

जैसे कि सब जानते है कि देवोलिना ने हाल में जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है लेकिन रील में वो विशाल के साथ रोमांटिक होती दिखी।  इस वीडियो को शेयर करते हुए देवो ने लोगों को न्यू ईयर विश किया। यूजर्स का कहना है कि वो पति को छोड़कर फ्रेंड की बांहों में झूम रही है जोकि गलत है। एक यूजर ने ये बीवी है किसी और की और रोमांस करती है किसी और से..

बता दें कि देवोलिना ने जो वीडियो शेयर की,वो न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है। उनकी कई तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें भी वो विशाल के काफी क्लोज दिखी। एक अन्य वीडियो में भी दोनों रोमांस करते नजर आए।

शहनवाज से 'गोपी बहू' ने की शादी

वही, देवोलीना और शहनवाज की बात करें तो दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। शहनवाज एक जिम ट्रेनर है और वो सेलिब्रिटीज को भी एक्सरसाइज करवाते है। बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना ने बताया था कि वो घर के बाहर किसी को डेट कर रही है हालांकि ये नहीं बताया कि आखिर वो शख्स है कौन..और अब उन्होंने शहनवाज से शादी कर सभी के सवालों का जवाब दे दिया।

रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना और शहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी जो कि एक्ट्रेस के घर के पास ही है। सीरियल साथिया शो के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस मुश्किल घड़ी में शहनवाज देवोलीना का स्पोर्ट बने और उन्हें फिर से उठाकर खड़ा कर दिया। 2 साल डेट करने के बाद अब उन्होंने शादी की।

Related News