25 APRTHURSDAY2024 7:28:02 PM
Nari

शादी के बाद पहनना चाहते हैं Traditional Dresses तो इन बॉलीवुड कपल्स से लें इंस्पीरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Sep, 2022 12:43 PM
शादी के बाद पहनना चाहते हैं Traditional Dresses तो इन बॉलीवुड कपल्स से लें इंस्पीरेशन

बी टाउन कपल्स सुर्खियाें में रहना अच्छे से जानते हैं। एकटिंग ही नहीं फैशन के मामले में भी वह हर किसी का दिल जीत ही लेते हैं। पिछले कुछ दिनों से मैचिंग ड्रेसेज का चलन काफी बढ़ रहा है। शादी हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन बी टाउन कपल्स  मैचिंग ड्रेसेज में दिख ही जाते हैं। अगर आप भी शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ कुछ ट्रेडिशनल पहनने की सोच रहे हैं तो इन बॉलीवुड कपल्स से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। तो नजर डालते हैं आपके चहेते सितारों के आउटफिटस पर एक नजर...

दीपिका-रणवीर  

दीपिका-रणवीर दोनों ने बेस्ट ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनकर एक बेहर इंस्पीरेशन सेट किया है। यहां क्रीम कलर के सूट और लाल रंग की चूड़ियों में दीपिका काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं अपने लेडी लव के साथ मैच करते हुए रणवीर भी व्हाइट फ्लोरल प्रिंट कुर्ते जैकेट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। आप भी रणवीर और दीपिका के जैसे लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

आलिया-रणबीर 

आलिया रणबीर भी अपने फैशन के साथ लोगों से अटेंशन ले ही लेते हैं। यहां आलिया ने ग्रीन येलो लहंगे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया वहीं रणबीर भी व्हाइट कुर्ते, ब्लैक पजामा लुक के साथ काफी हैंडसम लग रहे हैं। आप इन दोनों कपल्स के जैसा आउटफिट भी किसी फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कटरीना-विक्की

बॉलीवुड कपल कटरीना और विक्की भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। कपल भी एकजैसे ड्रेसेज में कई बार दिख चुके हैं। यहां कटरीना लाइट पिंक फ्लोरल साड़ी में काफी सुंदर दिख रही हैं। वहीं विक्की ने भी उनसे मैच करता हुआ लाइट पिंक कुर्ती पजामा पहना है।

PunjabKesari

शाहिद-मीरा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी फैशन के मामले में हर किसी को टक्कर देते हैं। कपल अक्सर शादी और पार्टीज में ट्रेडिशनल और मैचिंग आउटफिट्स में नजर आते हैं। यहां मीरा ने व्हाइट फ्लोरल लहंगा और बालों में व्हाइट फूल लगाकर लुक कंप्लीट किया वहीं शाहीद ने व्हाइट कुर्ते पजामा के साथ लुक को सिंपल रखा। 

PunjabKesari

प्रियंका-निक 

बॉलीवुड की देसी गर्ल भी अपने पति के साथ ट्रेडिशनल ड्रेसेज पहने हुए दिखाई देती हैं। भले ही प्रियंका के पति विदेशी हैं लेकिन पत्नी के साथ वह कई बार सिंपल अटायर्स में दिख चुके हैं। वेडिंग रिसेप्शन में यहां प्रियंका सिल्वर गोल्ड लहंगे में काफी सुंदर दिखी थी। वहीं निक ने ब्लैक पैंट कॉट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया । 

PunjabKesari

गुरमीत-देबीना 

टीवी एक्टर गुरमीत भी अक्सर त्योहारों पर ट्रेडिशनल और मैचिंग आउटफिट्स में नजर आते हैं। इन तस्वीरों में यहां देबीना ने फ्लोरल ग्रीन लहंगे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया वहीं गुरमीत भी ग्रीन फ्लोरल कुर्ते पजामा में काफी सुंदर दिख रहे हैं।

PunjabKesari

दिशा-राहुल वैद्य

फेमस सिंगर राहुल वैद्य भी अपनी पत्नी के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले गणपत्ति पूजा के मौके पर कपल ने ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने थे। यहां राहुल वैद्य ब्लू कुर्ते पजामा में काफी सुंदर दिख रहे थे। वहीं दिशा परमार ने अपने लुक को सिल्क ब्लू साड़ी के साथ कंप्लीट किया ।

PunjabKesari

गौहर-जैद

बिग-बॉस से फेम हासिल करने वाली गौहर खान भी अपने पति जैद के साथ कई बार ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ चुकी हैं। गौहर अपने पति के साथ कई बार फैशन गोल्स सेट कर चुकी हैं। यहां गौहर ने येलो लंहगा पहना है। वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ते पजामा और येलो जैकेट में काफी सुंदर दिख रहे हैं। 
PunjabKesari

Related News