29 APRMONDAY2024 1:55:06 AM
Nari

Kate Middleton के Style Hacks,ना तेज हवा में उड़ती ड्रेस ना ही High Heels में फिसलता है पैर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Sep, 2023 03:48 PM
Kate Middleton के Style Hacks,ना तेज हवा में उड़ती ड्रेस ना ही High Heels में फिसलता है पैर

शाही लोगों के लाइफस्टाइल के बारे में जानने की एक्साइटमेंट शुरू से ही लोगों के बीच रही हैं। वह क्या खाते हैं, क्या पीते हैं और पहनने के लिए कैसी ड्रेसेज चूज करते है? इन सबकी जानकारी वह पाना चाहते हैं। आज हम ब्रिटिश रॉयल फैमिली की बहू केट मिडलटन के बारे में आपको बताएंगे, जिनका लाइफस्टाइल सच में आम लोगों से एकदम डिफरैंट है इसीलिए तो इन्हें 'द रॉयल' कहा जाता है।

वॉर्डरोब में शामिल होते हैं खास इनरवियर

आपने कभी नोटिस किया कि ब्रिटिश परिवार की औरतें उप्स मूमेंट का शिकार नहीं होती है! जबकि अगर हम अपने बॉलीवुड दीवाज के ड्रेसअप पर ही नजर डाले तो कभी ना कभी, वह जाने-अनजाने में कपड़ों की वजह से उप्स मूमेंट की शिकार हो ही जाती हैं लेकिन ऐसा रॉयल लेडीज के साथ नहीं होता क्योंकि उनके वॉर्डरोब में बेहद खास किस्म के इनरवियर शामिल रहते हैं जो उन्हें हर तरह के फैशन डिजास्टर्ड से बचाते हैं।

PunjabKesari

डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट जब भी रॉयल टूर या इवेंट्स पर जाती है तो ज्यादातर वनपीस ड्रेसेज में ही नजर आती हैं। लेकिन चाहे उन्होंने स्कर्ट पहनी हो या ऑफ शोल्डर ड्रेस, ना तो उनकी कभी ब्रा के स्ट्रैप दिखते हैं और ना ही कभी इनरवियर लाइन्स। ऐसा इसलिए क्योंकि वह ड्रेस से पहले शेपवियर पहनती हैं। एटिकेट्स कोच माइका मायर ने केट के कुछ स्टाइल हैक्स शेयर किए थे कि वह ड्रेस के साथ बेस्ट शेपवियर चूज करती हैं।

PunjabKesari

जॉन लुईस के शेपवियर पहनती हैं केट 

उन्होंने कहा कि केट और बाकी रॉयल वुमन्स, जॉन लुईस  (John Lewis) के शेपवियर चूज करती हैं। इन शेपवियर्स में ना तो इनके इनरलाइन्स लाइन्स दिखती हैं और ना ही ब्रा के स्ट्रेप्स। अगर वह शेपवियर मिस करती हैं तो उसकी जगह सीमलैस इनरवियर पहनी हैं जिससे पैंटी लाइन्स नहीं दिखतीं।

PunjabKesari

इसी के साथ स्टेटिक बॉडी सूट भी उनकी वॉर्डरोब में रहता है। स्टेटिक बॉडी सूट, ड्रेस को एक ही जगह पर टिकाए रखने में मदद करता है।  फिर तेज हवा चल रही हो या ड्रेस हल्की फुल्की हो, ये बॉडी सूट ड्रेस को एकदम एक जगह पर टिकाए रखते हैं।

PunjabKesari

हील्स में नहीं फिसलता पैर

हील्स के साथ केट टाइट्स पहनना भी नहीं भूलतीं।  एक तो यह हील्स में पैर को फिसलने नहीं देती, दूसरा ये टाइट्स लेग्स को टैन और स्मूद लुक देती हैं। इन टाइट्स में पैर पर एक खास ग्रिप होती हैं जिससे पैर हील्स में टिका रहता है।

PunjabKesari

तो अब तो आपको भी पता चल गए हैं रॉयल लेडीज के कुछ रॉयल सीक्रेट्स इसलिए आप भी फैशन और स्टाइल के मामले में ऐसी गलती ना करें। 

Related News