02 MAYTHURSDAY2024 6:43:03 AM
Nari

'जियो वर्ल्ड प्लाजा' के लॉन्च पर Ambani फैमिली का जलवा, Twinning करते दिखे राधिका - अनंत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Nov, 2023 11:34 AM
'जियो वर्ल्ड प्लाजा' के लॉन्च पर Ambani फैमिली का जलवा, Twinning करते दिखे राधिका - अनंत


रिलायंस इंडस्ट्रीज का मॉल 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' का कल भव्य लॉन्च हुआ। आज से ये आम लोगों के लिए खुला है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये देश का पहला लग्जरी मॉल है। मॉल के लॉन्चिंग के मौके पर रेड कार्पेट इवेंट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी, होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और बेटी ईशा अंबानी के साथ पोज देते नजर आए। वहीं जहां यहां पर कई सारे बॉलीवुड celebrities भी नजर आए थे, पर जिन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो थी अंबानी फैमिली की बहुएं....

सबसे पहले बताते हैं आपको मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी के बारे में..

नीता सी- ग्रीन कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में बेहद हसीन लग रही थीं। वहीं मुकेश अंबानी ब्लैक pant- coat के साथ पिंक शर्ट में शोबर लगे।

PunjabKesari

वहीं लॉन्ट  इवेंट में नीता का एक और लुक सामने आया। दूसरे लुक में उन्होंने गोल्डन वर्क वाली सिल्क साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने हैवी emerald नेकपीस और चूड़ियों के साथ पेयर किया। वो वाकई खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

वहीं अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी और हील्स कैरी किए। ओपन हेयर्स में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं पति आकाश अंबानी navy blue formals में हैंडसम लगे। 

PunjabKesari

बहुत जल्द अंबानी फैमिली की छोटी बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट ने ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर वन पीस ड्रेस कैरी की थी। वहीं उन्होंने बालों को जूड़ा बनाया हुआ था और हेड पर एक डायमंड लुक बैंड कैरी किया था। वहीं सिल्वर शिमरी बैग और हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को complete किया। वहीं अनंत अंबानी ब्लैक पैंट कोर्ट में dashing दिखे।

PunjabKesari


अब बात करते हैं मुकेश- नीता की लाडली ईशा अंबानी की। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ लॉन्ग स्कर्ट में सब का ध्यान खींचा। वहीं पति  Anand Piramal ने ब्लैक पैंट कोर्ट डाला था। कोर्ट में जड़े सितारों ने सब का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

इस भव्य लॉन्च इवेंट में  नीता अंबानी की मां और बहन ने भी शिरकत की। मां  जहां सिंपल  वाइट साड़ी और silver jewellery के साथ पेयर किया। वहीं नीता की बहन पिंक सिल्क शर्ट और शिमरी पैंट में आकर्षक लगीं।

PunjabKesari

Related News