24 SEPTUESDAY2024 10:12:30 PM
Nari

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया अपने दिल का हाल , पति के प्यार में डूबी नजर आई दबंग गर्ल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2024 07:25 PM
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया अपने दिल का हाल , पति के प्यार में डूबी नजर आई दबंग गर्ल

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने दिल का हाल बताया है। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों प्यार के रंग में रंगे हुए एक-दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
'राउडी राठौर' अभिनेत्री ने लिखा- "लाल है मेरे दिल का हाल" (दिल वाले इमोजी के साथ)। तस्वीर में, कपल कैमरे के लिए पोज़ देते हुए पारंपरिक लाल रंग के आउटफिट में नज़र आ रहे थे। परफेक्ट-मोमेंट के लिए, दोनों ने राजस्थानी पोशाक चुनी, जिसमें सोनाक्षी पलाज़ो के साथ सुनहरी कढ़ाई से सजी सलवार में नजर आईं, जबकि जहीर ने नेहरू स्टाइल की नेक जैकेट चुनी, दोनों ही इंडियन लुक में बेहद प्यारे लग रहे थे। 

PunjabKesari
अन्य शॉट्स में कपल एक-दूसरे को थामे हुए नजर आए क्योंकि उन्होंने इस खुशी के पल को एक साथ जिया। आखिरी तस्वीर में, ज़हीर सोनाक्षी का हाथ थामे हुए नज़र आए, जबकि सोनाक्षी हंस रही थीं।  बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी सलमान खान की होम प्रोडक्शन ‘नोटबुक’ के साथ।

PunjabKesari
उनके विवाह समारोह के बाद एक भव्य रिसेप्शन समारोह हुआ जिसमें सलमान खान, संजय लीला भंसाली, काजोल, तब्बू, यो यो हनी सिंह और कई अन्य सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी को आखिरी बार रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ ‘मुंज्या’ फेम निर्देशक आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘ककुड़ा’ में देखा गया था।

Related News