12 JULFRIDAY2024 11:09:17 PM
Nari

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने लगाएं गंभीर आरोप, कहा 'मेरे प्राइवेट पार्ट... '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Feb, 2023 05:00 PM
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने लगाएं गंभीर आरोप, कहा 'मेरे प्राइवेट पार्ट... '

भारतीय क्रिकेट टीम एक खिलाड़ी की टेंशन बढ़ गई है। टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के खिलाफ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ हैं। आपको बता दें कि काफी समये से शॉ और सपना के बीच विवाद चल रहा है जो की खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सपना गिल ने शॉ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

सपना गिल ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई की एक अदालत ने पृथ्वी के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार  करने और उनकी कार पर बेसबॉल बैट से हमला करने के मामले में सपना और तीन अन्य आरोपियों को सोमवार को जमानत दे दी थी। जमानत पर बाहर आने के बाद सपना ने अब शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि उन्होनें किसी को नहीं मारा और न ही पैसों की मांग की है। उनका कहना है कि ये सारे आरोप झूठे हैं।

PunjabKesari

मैं पृथ्वी शॉ को नहीं जानती थी- सपना गिल

सपना ने साफ शब्दों में कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को मारा और उन्हें गालियां दी। वह उन्हें जानती भी नहीं थी कि वह कौन है और कहां से आए हैं। बात अगर सेल्फी की है तो उन्होनें कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा । एक्ट्रेस ने कहा, 'हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा। तभी मैनें देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे। मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडिय बनाने की कोशिश कर रहा था। मैनें मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे। एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। यहां तक कि उन्होनें मुझे थप्पड़ भी मारा।

पृथ्वी शॉ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सपना ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शॉ के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों पर केस करवाया गया गै। वकील अली काशिफ देशमुख के मुताबिक सपना गिल ने आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509   के तहत केस दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि 14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बादर पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर बदसूलकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था। लेकिन सपना गिल ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

Related News