18 MAYWEDNESDAY2022 6:31:54 AM
Nari

अब तैमूर को घर नहीं रखेंगे Saif-Kareena, गुस्से में बोले नवाब- पॉपुलैरिटी के चक्कर में मैं अपने बेटे को...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 May, 2022 06:05 PM

इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड है। उनकी एक झलक कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी भी काफी एक्साइटिड रहते है। आए दिन तैमूर सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों व वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में बने रहते है। वही पिछले कुछ दिनों से तैमूर ने अपनी बदमाशियों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है। वह कभी अपने पापा के साथ बदतमीजी करते दिखे तो कभी अपनी पैपराजी के साथ। इसी वजह से वो काफी ट्रोल भी हुए है।

अब इसी बीच तैमूर के पापा सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने तैमूर को मिल रही पॉपुलैरिटी और मीडिया अटेंशन को लेकर डर जताया है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अगर चीजें नहीं सुधरी तो वो तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेज देंगे और यह बात उन्होंने काफी समय पहले ही सोच ली थी।

बेटे को लेकर सैफ को सता रहा एक डर

इंटरव्यू में सैफ ने इस बात को माना कि तैमूर अब उनके घर में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। वही दूसरी ओर उनका कहना है कि 5 साल की उम्र में इतना पॉपुलर होना उन्हें बिगाड़ भी सकता है। सैफ का कहना है कि उन्हें तैमूर की पॉपुलैरिटी देखकर डर लगता है और वो चाहते है कि  पॉपुलर स्टार किड होने के बावजूद तैमूर जमीन से जुड़ा रहे।

तैमूर को भेजेंगे बोर्डिंग स्कूल 

इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, “मुझे लगता है कि, जमीन से जुड़े रहना और अच्छी तरह से पालना बहुत जरूरी है। हमारे सभी बच्चे और परिवार में हम सभी वास्तव में काफी सीधे हैं और सख्ती से पले-बड़े हैं और मुझे नहीं पता कि, कोई बोर्डिंग स्कूल आखिर में किसी की ऐसी परवरिश कर सकेगा। अगर इस तरह का माहौल होने जा रहा है, तो मुझे लगता है कि, करीना और मैंने इंग्लैंड में एक अच्छे बोर्डिंग स्कूल के बारे में पहले ही चर्चा कर ली है। जरूरत पड़ी, तो हम ऐसी चाल चलेंगे, क्योंकि मेरे पिता, दादा, मेरे चचेरे भाई और हम सभी ऐसे फेज से गुजर चुके हैं।”

सैफ ने करीना को कहा सख्त मां

इसी के साथ सैफ ने यह भी कहा कि करीना काफी सख्त मां है। सैफ कहते है, “करीना एक अद्भुत मां हैं। अगर तैमूर बिगड़ गया, तो वह बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं होंगी। वह बहुत सख्त हैं। उनकी मां बबीता ने भी उन्हें वास्तव में मजबूत मूल्य के साथ पाला है। इसलिए मुझे लगता है कि, पॉपुलैरिटी को संभालना भी कुछ ऐसा है, जो आपको अपने माता-पिता द्वारा सिखाया जाता है।

बता दें कि खुद सैफ अली खान 9 साल की उम्र में इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करने चले गए थे। यही नहीं, सैफ के पिता मंसूर अली खान ने भी अपनी पढ़ाई इंग्लैंड से ही की थी। रिपोर्ट्स की माने तो सैफ की बहनों सोहा और सबा भी इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर चुकी है। तैमूर के बड़े भाई-बहन सारा और इब्राहिम ने भी वहीं से अपनी पढ़ाई की।  
 

Related News