05 MAYSUNDAY2024 8:44:11 AM
Nari

फिल्ममेकर सुरजीत सिंह का खुलासा, सुशांत का शव देखकर रिया ने कहा था 'सॉरी बाबू'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Aug, 2020 04:40 PM
फिल्ममेकर सुरजीत सिंह का खुलासा, सुशांत का शव देखकर रिया ने कहा था 'सॉरी बाबू'

सुशांत केस की सीबीआई हर तरीके से जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती मॉर्चरी गई थी। जहां उन्होंने सुशांत के शव को देखकर रोते हुए 'सॉरी बाबू' बोला था। इस बात खुलासा सुरजीत ने एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया।

PunjabKesari

भाई और मां के साथ स्पताल पहुंची थी रिया

इंटरव्यू में सुरजीत ने बताया कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानि 15 जून को वह कूपर हॉस्पिटल में था। इस दौरान ना तो वहीं सुशांत का कोई दोस्त था और ना ही परिवार का कोई मेंबर। तभी रिया अपने भाई, मां और एक अन्य व्यक्ति के साथ अस्पताल पहुंची थी। वे लोग कूपर हॉस्पिटल पीछले गेट पर खड़े हुए थे। सुरजीत ने आगे बताया कि वह रिया को मॉर्चरी के अंदर ले गए। जहां जाकर सुरजीत ने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई।

PunjabKesari

रिया ने कहा 'सॉरी बाबू'

सुरजीत ने कहा कि चादर हटाते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए। रिया चक्रवर्ती उनके बगल में ही हाथ जोड़कर खड़ी हुई थी। उनका कहना है कि एक्टर के गले में फंदे के निशान को देखकर ऐसा नहीं लगता कि उन्होंने सुसाइड किया है। सुरजीत ने आगे बताया कि पास में खड़ी रिया ने सुशांत के चेस्ट पर हाथ रखकर कहा सॉरी बाबू। दजिसके बाद मैं इस सोच में पड़ गया कि रिया मे सॉरी क्यों बोला? सुरजीत सिंह राठौर के मुताबिक रिया वहां 5 मिनट तक रूकी थी।

PunjabKesari

Related News