30 SEPMONDAY2024 4:08:17 PM
Nari

बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं रणवीर सिंह, कैमरे के सामने चिल्ला कर बोले-  "बाप बन गया रे"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2024 01:37 PM
बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं रणवीर सिंह, कैमरे के सामने चिल्ला कर बोले-  

नारी डेस्क:  पिता बनने की खुशी क्या होती है वह रणवीर सिंह के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। पिता बनने के बाद वह पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए और बताया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं। 'बाजीराव मस्तानी' अभिनेता ने मुंबई में अंबानी परिवार द्वारा अपने आलीशान घर एंटीलिया में आयोजित भव्य कार्यक्रम 'यूनाइटेड इन ट्रायम्फ' में भाग लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


पपराज़ी से बातचीत करते हुए रणवीर अपनी खुशी को रोक नहीं पाए। एक बड़ी मुस्कान और अपनी हमेशा की तरह जोश के साथ, उन्होंने कैमरे के सामने कुछ मजेदार बातें कीं और गर्व से कहा, "बाप बन गया रे"! इस कार्यक्रम में पहली बार 140 ओलंपियन और पैरालिंपियन एक साथ आए और अपनी सफलता और उल्लेखनीय यात्रा का जश्न मनाया।


अपनी बेटी के आगमन की खुशी भरी घोषणा के बाद, दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मातृत्व यात्रा की एक हल्की-फुल्की झलक पेश की। दीपिका ने एक इंस्टाग्राम रील को फिर से शेयर किया, जिसमें नए माता-पिता बनने की चुनौतियों को हास्यपूर्ण तरीके से दर्शाया गया है।  दीपिका और रणवीर ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।


 दीपिका की अपडेट की गई इंस्टाग्राम बायो अब उनकी नई ज़िम्मेदारियों को दर्शाती है: "खिलाना। डकार दिलाना। सोना। दोहराना।"  वह और रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की  फिल्म 'सिंघम अगेन' में फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं, जो दिवाली पर रिलीज होने वाली है। रणवीर इस फिल्म में सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराएंगे। रणवीर ने हाल ही में एक और नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं। वह फरहान अख्तर की आगामी 'डॉन 3' में भी अभिनय करेंगे।

Related News