30 OCTFRIDAY2020 2:09:22 PM
Nari

क्या पूछताछ से भाग रही हैं रकुल प्रीत? बोलीं- NCB की तरफ से नहीं मिला कोई समन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Sep, 2020 11:21 AM
क्या पूछताछ से भाग रही हैं रकुल प्रीत? बोलीं- NCB की तरफ से नहीं मिला कोई समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया की ड्रग चैट अब पूरी इंडस्ट्री पर भारी पड़ती जा रही है। इसमें अभी तक कईं ए लिस्टर्स स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस केस की जांच में जुटी में एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है और हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड की 4 बड़ी अभिनेत्रियों को समन भेजा है। इनमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण ,रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम शामिल है। 

PunjabKesari

एनसीबी से नहीं मिला सामन : रकुलप्रीत

खबरों की मानें तो बीते दिन एनसीबी ने इन एक्ट्रेस को समन भेजा है लेकिन वहीं इस लिस्ट का हिस्सा रकुलप्रीत सिंह भी हैं लेकिन वह लगातार अपने उपर लग रहे इन इल्जामों से मुंह मोड़ रही हैं। इतना ही नहीं अब तो रकुलप्रीत ने इस बात से भी मुंह फेर लिया है कि एनसीबी ने उन्हे कोई समन भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रकुलप्रीत ने इंकार करते हुए कहा है कि एनसीबी ने उन्हें कोई समन नहीं भेजा है।

 एनसीबी अधिकारियों का नहीं हो पा रहा संपर्क

आपको बात दें कि एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को अलग अलग दिन बुलाया था। वहीं आज रकुलप्रीत से पूछताछ होनी थी लेकिन उन्होंने जाने से इंकार कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी अधिकारियों ने एक्ट्रेस से कईं बार संपर्क करने की कोशिश भी की थी लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया । हालांकि एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था लेकिन रकुलप्रीत न ही पूछताछ के लिए गईं और न ही एजेंसी को कोई जवाब दे रही हैं।

PunjabKesari

 खटखटा चुकी हैं दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा

गौरतलब है कि रकुलप्रीत दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया चुकी हैं। दरअसल इस केस में अपना नाम आने के बाद रकुलप्रीत सिंह ने मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की थी । दायर की गई याचिका में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की मांग की थी।

Related News