17 MAYTUESDAY2022 4:07:01 AM
Nari

नहीं रहे पंजाबी सिंगर ताज स्टीरियोनेशन, 'नचांगे सारी रात' गाना गाकर हुए थे फेमस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Apr, 2022 11:09 AM
नहीं रहे पंजाबी सिंगर ताज स्टीरियोनेशन, 'नचांगे सारी रात'  गाना गाकर हुए थे फेमस

पंजाबी इंडस्ट्री से एक दुखद भरी खबर सामने आई है। 90 के दशक के मशहूर सिंगर तरसेम सिंह सैनी उर्फ ताज स्टीरियोनेशन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कुछ दिन पहले ही वह काेमा से बाहर आए थे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है मशहूर सिंगर ताज हर्निया से पीड़ित थे। दो साल पहले उनकी सर्जरी होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे टाल दिया गया। हर्निया की वजह से उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद वह कोमा में चले गए थे। मार्च की शुरुआत में उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी।

PunjabKesari

गायक अदनान सामी ने उनकी हालत को लेकर ट्वीट कर लिखा थो-   "ताज सिंह के बारे में यह खबर सुनकर बहुत व्यथित हूं...वह कोमा में हैं और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनके ठीक होने की दुआ करता हूं।"

PunjabKesari

कोमा से बाहर आने के बाद ताज के परिवार ने एक बयान जारी कर उनके फैंस धन्यवाद किया था। अब मशहूर सिंगर के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। गायक का असली नाम तरसेम सिंह सैनी था, जिसे पहले जॉनी ज़ी के नाम से जाना जाता था। ताज को 1989 में अपने एल्बम हिट द डेक से प्रसिद्धि मिली। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय ट्रैक में "प्यार हो गया", "नचांगे सारी रात" शामिल हैं।

 

Related News