23 OCTFRIDAY2020 4:15:02 PM
Nari

पति निक जोनस की बीमारी से परेशान, देसी गर्ल नहीं सो पाती रात भर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 01:03 PM
पति निक जोनस की बीमारी से परेशान, देसी गर्ल नहीं सो पाती रात भर

देश में लगे लाॅकडाउन के बीच सेलेब्स से जुड़े किस्से, तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने फैंस के साथ अपनी सारी अपडेट शेयर करती रहती हैं। प्रियंका और उनके पति निक जोनस की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं हैं। वह अक्सर ही एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा।

निक की बीमारी से है परेशान

Priyanka Chopra 'couldn't wrap her brain around' Nick Jonas' diabetes

इस इंटरव्यू में प्रियंका ने निक से जुड़े कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। जिसे सुनकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने पति निक जोनास के कारण रात भर सो नहीं पाती हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए प्रियंका कहता है कि पति के डायबिटीज की बीमारी के कारण वे परेशान रहती हैं। प्रियंका कहती हैं कि पहले तो मुझे कुछ समझ नहीं आता था। लेकिन निक अपने बीमारी को लेकर काफी संवेदनशील रहते हैं। निक को नींद में भी शुगर लेवल पता रहता है। प्रियंका ने बताया कि मैं रातभर इसलिए नहीं सो पाती, क्योंकि मैं रात में कई बार जागकर देखती हूं कि निक ठीक हैं या नहीं। निक बहुत ही कम उम्र के थे, तब से उन्हें ये बीमारी है। डायबिटीज एक खतरनाक बीमारी है, इसलिए निक अपने जीवन में काफी अनुशासित रहते हैं। प्रियंका कहती हैं कि निक इसको लेकर कभी नहीं घबराते। उनका यही पॉजिटीव रवैया मुझे भी काफी हिम्मत देता है।

फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में 20वें नंबर पर हैं निक

Nick Jonas laughs off 10-year age gap with Priyanka Chopra on The ...

हाल ही में सामने आए फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में प्रियंका के पति निक 20वें नंबर पर हैं। उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार को पछाड़ दिया। इस लिस्ट में अक्षय कुमार 52वें नंबर पर हैं। बात करें प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए प्रियंका ने तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी।

When a tarot card reader predicted Priyanka Chopra's wedding with ...

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर, 2018 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे। इन दिनों प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं। 

Related News