27 APRSATURDAY2024 3:41:20 PM
Nari

निखिल नहीं गैंगरेप आरोपी के प्यार में पागल थी नुसरत जहां, इस तरह हुआ रिश्ते का अंत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Jun, 2021 01:54 PM
निखिल नहीं गैंगरेप आरोपी के प्यार में पागल थी नुसरत जहां, इस तरह हुआ रिश्ते का अंत

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और बंगाली एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नुसरत साल 2019 में निखिल जैन संग शादी के बंधन में बंधी थी। यहां तक कि उनके खिलाफ फतवे तक भी जारी कर दिए गए थे। वहीं अब नुसरत जहां का कहना है कि वो पति के साथ नहीं रह रही है। भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। नुसरत 6 महीनें की प्रेगनेंट है और उनके पति निखिल जैन का कहना है कि हम पिछले 6 महीने से साथ नहीं रह रहे तो बच्चा मेरा कैसे होगा।

PunjabKesari

2012 का मामला

भई, यह पहली बार नहीं जब नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हो। इससे पहले साल 2012 में नुसरत का नाम गैंगरेप आरोपी कादर खान के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों के मुताबिक फरवरी 2012 में पार्क स्ट्रीट पर एक चलती कार में एंग्लो-इंडियन महिला के साथ गैंगरेप किया गया था। इस मामले में कादर कान समेत पांच लोग आरोपी पाए गए थे। जब लोगों को यह बात पता चली की नुसरत और कादर खान के रिलेशन की बात पता चली तो हर कोई दंग रह गया। इतना ही नहीं नुसरत तो 2012 में बाॅयफ्रेंड कादर खान से निकाह भी करने वाली थीं। 

PunjabKesari

इस तरह हुआ रिश्ते का अंत

नुसरत ने पुलिस से पूछताछ में बताया था कि घटना के बाद से वह कादर को नहीं मिली। मगर, जांच के दौरान पता चला कि मुंबई में दोनों ने एक कमरा बुक किया था। जिसके बाद नुसरत कोलकाता लौट आई और कादर पटना चले गए थे। यह दोनों के रिश्ते का अंत था। नुसरत ने एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले को लेकर बात की थी। उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर बताया था और कहा था कि उस समय ऐसा लग रहा था जैसे उनका मानसिक बलात्कार हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें नुसरत जहां ने हाल ही में पति निखिल जैन से अलग होने का ऐलान किया था और साथ ही अपने पति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। नुसरत ने कहा कि हमारी इंटरकास्ट मैरिज थी। इसे भारत में वैध साबित करने के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड किया जाना था, जो कि कभी नहीं हुआ। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनके अकाउंट से गलत तरीके से पैसे निकाले।

Related News