29 APRMONDAY2024 5:31:51 PM
Nari

Aunty Dance: शादी में आई आंटी हुई बेकाबू,  धमाकेदार डांस देख मेहमानों ने छोड़ दिया स्टेज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Nov, 2022 05:58 PM
Aunty Dance: शादी में आई आंटी हुई बेकाबू,  धमाकेदार डांस देख मेहमानों ने छोड़ दिया स्टेज

सोशल मीडिया पर कब कौनसी बात आग की तरह फैल जाए यह कहा नहीं जा सकता। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कई लोगों को पहचान मिली है। एक आंटी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, उनके डांस की वीडियो ऐसी फैली कि लोग उनके कायल हो गए। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 


आंटी जिस अंदाज में नाच रह है वह वाकई शॉकिंग है।  इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही यह वीडियो तेजी से फैल गया।  वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि सभी मेहमान शादी में डांस कर रहे हैं। इसी बीच लाल साड़ी पहनी एक आंटी का कुछ अलग ही जोश देखने को मिला।

PunjabKesari
डांस करने में वह इतनी मदहोश हो गई हैं कि उन्हें आस- पास की कोई परवाह नहीं है। कभी वह नीचे बैठती है, कभी पीछे झुकती हैं और फिर उछलने लगती हैं। आंटी के डांस को देख बाकी मेहमान फ्लोर से हट जाते हैं। वह समझ ही नहीं पाते हैं कि आंटी को आखिर हुआ क्या है। 

PunjabKesari
आंटी के जबरदस्त डांस मूव्स ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है। इस वीडियाे पर एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  जिंदगी में जब-जब खुलकर जीने का मौका मिले हमें जीना चाहिए। वहीं एक ने मजाक भरे लहजे में लिखा-  लगता है आंटी आज नागमणि लेकर ही मानेगी। लोग इस वीडियो को खूब 
एन्जॉय कर रहे हैं।


 

Related News