19 APRFRIDAY2024 9:40:58 PM
Nari

दीपिका की मैनेजर से NCB कर रही पूछताछ, कई बड़े राज से उठेगा पर्दा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Sep, 2020 04:35 PM
दीपिका की मैनेजर से NCB कर रही पूछताछ, कई बड़े राज से उठेगा पर्दा

बाॅलीवुड सेलेब्स का ड्रग मामले में नाम आने से एनसीबी काफी सतर्क हो गई है। इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रकुलप्रत सिंह से पूछताछ की गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो करिश्मा प्रकाश से पूछताछ में इस मामले से जुड़े की अहम खुलासे हो सकते हैं। इस मामले में दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी ने समन भेज दिया है। दीपिका पादुकोण से कल एनसीबी पूछताछ करेगी। कहा जा रहा है दीपिका इन दिनों तनाव में हैं और उनके पति रणवीर सिंह ने इस बात की परमिशन ले ली हैं कि वह एनसीबी पूछताछ में उनके साथ रहेंगे। वहीं एनसीबी सूत्रों के मुताबिक आज रकुलप्रीत से 4 घंटे चली पूछताछ में एक्ट्रेस ने कुछ बातों को लेकर कबूलनामा किया है।

PunjabKesari

रकुलप्रीत ने यह बात कबूली की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी। उन्होंने यह भी कबूला की वह रिया से ड्रग्स चैट करती थी। इसके अलावा यह भी बताया कि ड्रग्स की डील जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी। 

Related News