03 APRFRIDAY2020 1:48:01 AM
Nari

दमाद को हनीमून पर भगाकर ले गई सास, जानिए इस रिश्ते की सच्चाई

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 26 Jan, 2020 11:41 AM
दमाद को हनीमून पर भगाकर ले गई सास, जानिए इस रिश्ते की सच्चाई

शादी के बाद एक मां हमेशा प्रार्थना करती है कि उसकी बेटी का जीवन खुशियों से भरा रहे। उसे किसी भी तरह की दिक्कत न हो लेकिन जब एक मां ही बेटी की शादी को बर्बाद कर दे तो बेटी के लिए इससे बुरा एहसास कुछ नहीं होता है। ऐसा ही धोखा लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाले लौरेन वॉल को मिला। 34 साल की महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी दर्दनाक कहानी शेयर की है जिसे सुन कर हर कोई हैरान है। 

 

PunjabKesari

लौरेन ने बताया कि तकरीबन 10 साल पहले 2004 में उसकी और पौल की शादी हुई थी। शादी पर उसकी मां जूली ने तकरीबन 14 लाख रुपए खर्च किए थे। वह अपने रिश्ते से काफी खुश थी। जब वह हनीमून पर गई तो अपनी मां जूली को भी साथ ले गई लेकिन उसे नहीं पता था कि यह उसके पति के साथ आखिरी ट्रिप होगा। शादी के अभी 2 महीने ही हुए थे कि लौरेन के पति अचानक घर चले गए। जब रिश्तेदारों की मदद से उनसे पता लगाया तो उसे पता लगा कि वह उसकी मां जूली के साथ रहने लगा है।

PunjabKesari

बच्चे के जन्म से लगा दूसरा झटका

लौरेन को पहला झटका तब लगा जब उसे पता लगा कि उसकी मां जूली और पौल साथ रह रहे है। उसकी मां जूली ने ही उसकी शादी तोड़ दी और धोखा दिया। इसके बाद लौरेन को दूसरे झटका कुछ महीने बाद लगा जब उसकी मां जूली ने पौल के बच्चे को जन्म दिया। कुछ सालों बाद जूली और पौल ने शादी भी कर ली जिसमें उसकी बेटी लौरेन भी शामिल हुई। 

PunjabKesari

शुरुआत में जूली ने इस रिश्ते को नकारने की कोशिश की लेकिन समय के साथ उन्होंने अपनी गलती मान ली और अपनी इस गलती के लिए सबसे माफी मांगी। वहीं लॉरेन ने भी दूसरी शादी कर ली है और अब वो अपनी जिंदगी में खुश हैं। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News