Twitter
You are hereNari

Celeb Beauty: 'नेचुरल ग्लो' करती है कंगना की स्किन, जानिए उनके सीक्रेट

Celeb Beauty:  'नेचुरल ग्लो' करती है कंगना की स्किन, जानिए उनके सीक्रेट
Views:- Saturday, November 3, 2018-7:10 PM

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत की नेचुरल ब्यूटी के दीवाने न सिर्फ लड़के बल्कि लड़कियां भी हैं। बिना मेकअप भी कंगना की स्किन फ्लॉलेस और ग्लोइंग लगती है जिसका का राज हर लड़की जानना चाहती हैं। अगर आप भी कंगना के फैशन सेंस के साथ उनकी खूबसूरती के कायल है तो आपको बता दें कि कंगना अपनी त्वचा का खास ख्याल रखती है जिसके लिए वह क्लींजिंग के साथ-साथ घरेलू ट्रीटमेंट भी लेती है।
   
आइए जानते है कंगना की फ्लॉलेस व ग्लोइंग स्किन के सीक्रेट्स

1. कंगना नहीं करवाती फेशियल
जहां महिलाएं दमकती त्वचा के लिए फेशियल करवाती है, वहीं कंगना फेशियल से दूर रहना पसंद करती है। दरअसल, कंगना की स्किन बहुत ज्यादा सेंसिटिव है जिस वजह से वह फेशियल नहीं करवाती। वह फेशियल की जगह समय-समय पर क्लीनअप करवाती रहती हैं।
PunjabKesari

2. मॉइश्चराइजिंग है कंगना की ग्लोइंग स्किन का राज
कंगना अपने चेहरे का खास ख्याल रखती है। त्वचा को बेदाग रखने के लिए कंगना रोज क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं। इतना ही नहीं, चेहरे को साफ करने के लिए सोप फ्री क्लींजर का इस्तेमाल करती है। दरअसल, कंगना का मानना है कि साबुन से स्किन का मॉइश्चर और एसेंशियल ऑयल्स खत्म हो जाता है।
 
3. आईज क्रीम भी करती है इस्तेमाल 
टोनर और मॉइश्चराइजर के बाद रात को कंगना रनौत आईज क्रीम का यूज करती हैं, जिससे आंखों के आस-पास की स्किन मुलायम बनी रहती है। 

4. देसी सीक्रेट है शहद
कंगना स्किन को ग्लोइंग और मास्चराइज रखने के लिए शहद लगाती हैं जिससे उनके चेहरे पर निखार बना रहता है और त्वचा बेदाग दिखती है।

PunjabKesari

5. बैग में रखती हैं ये चीजें
भले ही मेकअप आर्टिस्ट हमेशा कंगना के साथ रहता हो, लेकिन वह हमेशा अपने बैग में लिपबाम और ब्लशर रखती है क्योंकि वह अपने चेहरे पर बाकी प्रॉडक्ट्स के बजाएं सिर्फ कंसीलर और ब्लशर यूज करना पसंद करती है। 

6. यूं करती हैं बालों की देखभाल
चेहरे के साथ-साथ कंगना अपने बालों की देखभाल को लेकर भी काफी सजग है। बालों के लिए वो ऑर्गेनिक प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करती है। इसके अलावा समय-समय पर हेयर रिपेयर ट्रीटमेंट लेती रहती हैं। 

PunjabKesari

7. हफ्ते में 3 बार करती है बालों की चंपी
कंगना हफ्ते में 3 बार बालों की मालिश अच्छी तरह से मालिश करवाकर स्टीम लेती हैं। इतना ही नहीं, हेयर स्पा और डीप कंडिशनिंग ट्रीटमेंट भी उनके खूबसूरत बालों का हिस्सा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News