02 JULTUESDAY2024 4:54:29 AM
Nari

Hina Khan के Traditional Suits, Anarkali से लेकर Sharara तक, लड़कियों को पसंद आया हर अंदाज

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Jun, 2024 11:18 AM
Hina Khan के Traditional Suits, Anarkali से लेकर Sharara तक, लड़कियों को पसंद आया हर अंदाज

नारी डेस्क: हीना खान बी-टाउन की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग और फैशन दोनों के लिए फेमस है। टीवी से कांस का सफर तय करने वाली हीना खान का फैशन भी काफी पसंद किया जाता है। वह हर तरह की ड्रेस वियर करती हैं लेकिन आज हम आपको हीना की देसी लुक ही दिखाते हैं। सूट्स व देसी मेकअप लुक में हीना का गेटअप काफी अलग और अट्रैक्टिव नजर आती हैं। हाल ही में वह पंजाबी मूवी में नजर आई वहां भी हीना का ट्रडीशनल लुक देखने को मिला जो फैंस को काफी पसंद भी आया है। चलिए आपको उनकी कुछ देसी आउटफिट्स दिखाते हैं।

1. हिना खान ने एक ऑरेंज और पिंक कलर का सूट पहना था जिसपर हैवी गोल्डन वर्क था। सूट का दुपट्टा बहुत प्यारा था। इसके साथ हीना ने सिंपल सा गले में चौकर सेट पहना था। हीना का ये स्टाइल लोगों को पसंद आया था।

PunjabKesari

2. अब जरा हीना का ये पिकॉक ब्लू शरारा सूट देखिए। इस सूट पर भी हैवी वर्क था। इसका दुपट्टा भी हीना ने सिर पर अच्छे से कवर किया था। चलिए सूट की आपको पूरी झलक दिखाते हैं।

3. ये ब्रोकेड में पर्पल कलर का शरारा भी कुछ कम खूबसूरत नहीं है। हीना खान ने अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान ये पर्पल शरारा पहना था। आप भी देख कर बताइए कि आपको ये कैसा लगा।

PunjabKesari

4. हीना का रॉयल अंदाज देखना है तो ये सूट काफी प्यारा है। वेलवेट ब्लैक सूट पर हैवी वर्क था। फूल स्लीव्स औऱ लूट फिटिंग स्टाइल सूट में हीना प्यारी लग रही थी।

5. और अब हीना का ये ब्लैक सूट देखिए जिसके साथ उन्होंने धोती स्टाइल स्कर्ट पहनी थी। इस सूट में हीना ने अपनी इंडो-वेस्टर्न लुक दिखाई थी।

6. एक नजर हीना के इस यैलो प्लाजो सूट पर भी डालिए जिस पर मल्टीकलर फ्लावर बने थे। इसके साथ मल्टीकलर स्ट्राइप दुपट्टा था। ये गेटअप भी उन्होंने एक शूट के दौरान ही ली थी।

PunjabKesari

 

Related News