17 MAYTUESDAY2022 3:25:21 AM
Nari

धर्मेंद्र के घर आने पर बेहद खुश है हेमा मालिनी, शेयर की एक प्यारी सी तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 May, 2022 06:14 PM
धर्मेंद्र के घर आने पर बेहद खुश है हेमा मालिनी, शेयर की एक प्यारी सी तस्वीर

अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को प्रशंसकों को बताया कि उनके पति एवं अभिनेता धर्मेंद्र अब ठीक हैं और अस्पताल से घर लौट आए हैं। धर्मेंद्र (86) ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को बताया था कि पीठ में दर्द के कारण उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

PunjabKesari

हेमा मालिनी ने सोमवार को धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त करने के लिए शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- मैं उन हजारों शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो धर्म जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। जी हां, वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे, लेकिन अब वह ठीक हैं और घर वापस आ गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

PunjabKesari

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में शादी की सालगिरह के मौके पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ तस्वीर साझा की थी। मथुरा से सांसद ने लिखा था- आज हमारी शादी की सालगिरह है। इन बीते वर्षों में मिले प्यार, हमारे प्यारे बच्चों और नाते-नातियों, हर जगह मौजूद हमारे शुभचिंतकों के लिए मैं भगवान को धन्यवाद करती हूं। मैं वास्तव में काफी सौभाग्यशाली महसूस करती हूं।

PunjabKesari

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी। दोनों की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं। धर्मेंद्र ने रविवार को जारी किए एक वीडियो में कहा था- दोस्तों, ज्यादा फिक्र मत करो। मेरी पीठ में मांसपेशी में खिंचाव आ गया था इसलिए मुझे दो-चार दिनों के लिए अस्पताल में रहना पड़ा। यह मुश्किल भरा था। बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं, आशीर्वाद के साथ घर लौट आया हूं। इसलिए चिंता मत करिए। अब मैं ज्यादा ध्यान रखूंगा। आप सभी को प्यार।’’

 

Related News