08 SEPSUNDAY2024 5:05:02 AM
Nari

रब ने बना दी जोड़ी... हार्दिक के टूटे दिल को सहारा दे रही हे ये एक्ट्रेस, कहीं तलाक की वजह यही तो नहीं ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2024 01:24 PM
रब ने बना दी जोड़ी... हार्दिक के टूटे दिल को सहारा दे रही हे ये एक्ट्रेस, कहीं तलाक की वजह यही तो नहीं ?

पत्नी से अलग होन के बाद क्रिकेट स्टार  हार्दिक पांड्या अकेले पड़ गए हैं। जहां नताशा स्टेनकोविक सब कुछ छोड़कर अपने देश लौट गई है तो वहीं हार्दिक को भी लगता है किसी का सहारा मिल गया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में वह जिस तरह  अनन्या पांडे के साथ  घुल-मिल रहे थे उससे चर्चाओं का बाजार बेहद गर्म हो गया है। 

PunjabKesari
खबरें यह भी कह रही हैं कि हार्दिक की जिंदगी में किसी और लड़की के आने के चलते ही नताशा ने उनसे अलग होने का फैसला लिया है। अब यह खबर सच है या झूठ यह हम तो नहीं जानते पर इस सब के चक्कर में चंकी पांडे की बेटी जरुर चर्चाओं में बन गई है। वैसे तो पांड्या  का नाम नाम रशियन मॉडल एलेना टुटेजा के साथ जुड़ रहा था पर अब  लगता है मामला कुछ और ही है।

PunjabKesari

याद हो कि अंबानी की शादी में सबसे ज्यादा नाच-गाना किया था रणवीर सिंह, हार्दिक और अन्नया ने।  हार्दिक और अनन्या एक साथ जमकर डांस करते दिखे, दोनों एक-दूसरे की कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे थे। ऐसे में फैंस को यह जोड़ी बेहद पसंद आई थी। वहीं इसी बीच  वायरल रेडिट थ्रेड में अंबानी की शादी में कथित तौर पर एक स्टाफ सदस्य ने दावा किया कि इन दोनाें ने बारात के बाद भी एक साथ टाइम सपेंड किया था।

PunjabKesari
अनन्या और हार्दिक के बाराती कनेक्शन का जिक्र करते हुए एक फैन ने कहा था- रब ने बना दी जोड़ी, गलत, अंबानी ने बना दी जोड़ी, सही। जबकि एक फैन ने लिखा- दो टूटे दिल मिल रहे हैं। खैर इन दोनो के बीच क्या चल रहा है यह तो हम नहीं जानते पर इतना जरुर जानते हैं कि इस समय यह दोनाें ही अकेलेपन का दर्द झेल रहे हैं।

Related News