03 APRFRIDAY2020 2:04:15 AM
Nari

फेसबुक दोस्त से मिलने गई नबालिग हुई गैंगरेप का शिकार

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Jan, 2020 01:40 PM
फेसबुक दोस्त से मिलने गई नबालिग हुई गैंगरेप का शिकार

सोशल मीडिया से जुड़े कई तरह के फ्रेब, क्राइम, धोखाधड़ी के केस सुनने को मिलते है। इस तरह केसों में न केवल धन, संपत्ति बल्कि कई लड़कियां यौन शोषण का शिकार भी होती है। ऐसा ही केस यूपी के अमरोह जिले में सामने आया है। जहां पर फेसबुक फ्रेंस से मिलने गई 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ बंदूक की नोक पर रेप किया गया। घटना के बारे में जानकारी सामने आने के बाद पुलिस द्वारा एक आरोपियों को बिजनौर जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

PunjabKesari

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी फेसबुक पर पुष्पेंद्र चौहान नाम के व्यक्ति से दोस्ती  हुई थी। जिसके बाद पुष्पेंद्र ने पीड़िता को पिछले शुक्रवार गजरौल में मिलने के लिए बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो पुष्पेंद्र और उसके 3 दोस्तों ने उसे अगवा कर लिया। जिसके बाद वह उसे जंगल ले गए और बंदूक की नोक पर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को डराते हुए कहा कि इस घटना के बारे में बताने पर उसे गंभीर अंजाम भुगतने पड़ेगें। 

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को बिजनौर जिले से अरेस्ट कर लिया गया है लेकिन अभी बाकी 3 आरोपियों की तलाश जारी है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत केस दर्ज किया गया है। बयान के आधार पर पुष्पेंद्र चौहान, कवींद्र चौहान और जयवीर चौहान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके अतिरिक्त एक अज्ञात शख्स पर केस दर्ज किया गया है। इन में से पुष्पेंद्र चौहान को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News