05 MAYSUNDAY2024 10:51:24 AM
Nari

प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद स्टनिंग दिखी गौहर खान, 10 दिन में घटाया 10 किलो वजन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2023 10:18 AM
प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद स्टनिंग दिखी गौहर खान, 10 दिन में घटाया 10 किलो वजन

टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बेबी के बाद से एक्ट्रेस का बुरा हाल हो गया है, वह अपने पर ध्यान ही नहीं दे पा रही है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि गौहर ने इस दौरान 10 किलो वजन कम कर लिया है, ये सिर्फ 10 दिन में ही हुआ है। 

PunjabKesari
गौहर ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो डाला, जिसमें वह काफी स्लिम नजर आ रही हैं। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग काफी हैरान हैं। गौहर ने कैप्शन में लिखा- 'अभी 6 किलो और कम करना है। न्यू मॉम लाइफ।' हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर उन्होंने इतना वजन कम कैसे किया। 

 PunjabKesari
गौहर खान ने यह भी बताया है कि उन्होंने महज 10 दिन में 10 किलो वजन घटाया है। याद हो कि एक्ट्रेस ने  10 मई को बेबी व्बॉय को जन्म दिया था, इसके बाद उन्होंने अपनी पहली तस्वीर शेयर कर बताया था कि उनकी क्या हालत हो गई है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'तो अब रात के 12 बज चुके हैं, एक नई मॉम के रूप में मेरे पहले मदर्स डे का 1 दिन बीत चुका है।

PunjabKesari
गौहर खान ने 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'इश्कजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। फिल्मों में अपना नाम कमाने के बाद उन्होंने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ शादी रचाई थी। जैद म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

Related News