29 MARFRIDAY2024 7:16:59 AM
Nari

पाक के पूर्व PM  के पोते की बहू ने सब्यसाची का लहंगे पहन लूटी वाहावाही

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2021 12:46 PM
पाक के पूर्व PM  के पोते की बहू ने सब्यसाची का लहंगे पहन लूटी वाहावाही

इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए लहंगा लड़कियों की पहली पसंद बन गया है। अपनी शादी को  ​स्पेशल बनाने के लिए हर दुल्हन डिज़ाइनर के कपड़ों को पहनने का ही सपना देखती हैं। अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पोते की बहू ने भी अपने शादी को खास बनाने के लिए सब्यसाची के डिजाइन किए हुए लहंगे को ही चुना।

PunjabKesari
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पोते जुनैद सफदर ने हाल ही में आयशा संग शादी रचाई। पूर्व राजनेता सैफ-उर-रहमान की बेटी आयशा पेस्टल कलर के लहंगे में  में बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही थी। उनके इस लहंगे ने खूब  सुर्खियां बटोरी थी। 

PunjabKesari

दुल्हन बनीं आयशा खान ने रोज पिंक कलर का चुना था, जिस पर सोने के तारों के साथ खूबसूरत गोटा पट्टी लगी हुई थी। लहंगे में हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई से फ्लोरल मोटिफ्स के साथ पैच डिज़ाइन बने थे, जिसमें एलिगेंस एंड ग्रेस ऐड करने के लिए बहुरंगी रेशम के धागों का इस्तेमाल किया गया था।

PunjabKesari

इस लहंगे के साथ आयशा ने स्कर्ट पोर्शन के मैचिंग की एम्ब्रोडरी वाले दो दुपट्टे कैरी किए थे। आयशा ने अपने लुक के लिए हैवी एथनिक ज्वैलरी के साथ पिंक लिपस्टिक और न्यूड मेकअप किया था। वहीं उन्होंने आउटफिट के साथ पोटली बैग भी कैरी किया था, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari
फैशन जर्नलिस्ट मलिहा रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रॉयल शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी।  22 अगस्त 2021 को जुनैद और आयशा ने लंदन में धूमधाम से शादी रचाई थी। 
 

Related News